»   » प्रिय कपिल शर्मा, कुत्तों के अलावा इंसानों की भी इज़्जत कर लो - सुनील ग्रोवर'

प्रिय कपिल शर्मा, कुत्तों के अलावा इंसानों की भी इज़्जत कर लो - सुनील ग्रोवर'

Written By: Utkarsh
Subscribe to Filmibeat Hindi

कपिल शर्मा के शो कॉमेडी नाइट्स विद कपिल की जान रिंकू भाभी और डॉक्टर मशहूर गुलाटी को कौन नहीं जानता। वहीं शो में ये दोनों किरदार निभाने वाले सुनील ग्रोवर बहुत आहत हुए हैं। आहत होने की वजह है शो के कर्ताधर्ता कपिल शर्मा का बुरा बर्ताव।

सुनील ने कपिल को कुत्तों के अलावा इंसानों की भी इज्जत करने की हिदायत दी है। बता दें कि कपिल को अपने पेट कुत्ते से बेहद लगाव है। वो कई बार कपिल के शो के सेट पर नजर आ चुका है। वहीं कपिल के इस प्यार पर सुनील से कटाक्ष किया है।

हाल ही में कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के झगड़े की खबरें आ रही थीं। वहीं इन खबरों पर मुहर तब लग गई जब कपिल शर्मा ने सुनील ग्रोवर से खुलेआम सोशल मीडिया पर सुनील से माफी मांगी। कपिल ने दो दिनों में सोशल मीडिया पर कई पोस्ट किए हैं और सब में दिख रहा है कि उन्हें अपनी गलती का अंदाजा है।

वहीं कपिल के इस तरह माफी मांगने पर सुनील ग्रोवर ने पहली बार इस झगड़े पर सोशल मीडिया पर चुप्पी तोड़ी और कपिल को माफ करते हुए कहा कि हां मुझे बहुत चोट पहुंची है। सुनील ने कपिल को माफ तो कर दिया लेकिन इसके साथ-साथ काफी कुछ सुना भी दिया। आगे की स्लाइड में जाने कपिल-सुनील के झगड़े में अब तक क्या हुआ और सुनील ने कपिल को क्या-क्या कहा-

ये है पूरा मामला

ये है पूरा मामला

दरअसल, मामला सामने आ रहा है कि फ्लाइट में सुनील के साथ सफर करने के दौरान कपिल ने शराब के नशे में सुनील से मामूली सी बात पर झगड़ा किया। इस दौरान कपिल ने उन्हें शो से निकाल फेंकने तक की धमकी दे डाली। वहीं कपिल के इस बर्ताव के बाद ये मामला सुर्खियों में आ गया। सुनील ने खुद को कपिल के शो और बाकी सबसे अलग कर लिया।

फेसबुक पर भी किया था पोस्ट

फेसबुक पर भी किया था पोस्ट

इस घटना को लेकर मीडिया में बवाल होने के बाद कपिल ने फेसबुक पर सफाई देते हुए लंबा सा पोस्ट किया। हालांकि इस पोस्ट में उन्होंन सुनील से खुलकर माफी तो नहीं मांगी लेकिन उन्होंने सुनील को अपना भाई बताकर मामला शांत करने की कोशिश की।

कपिल ने कल ही मांगी थी माफी

कपिल ने कल ही मांगी थी माफी

वहीं सुनील के रूठ जाने पर कपिल को अपनी गलती का एहसास हुआ, और उन्होंने सोशल मीडिया पर माफी मांग कर सुनील को मनाने की कोशिश की। कपिल ने ट्विटर पर कई पोस्ट किए जिसमें सुनील को टैग भी किया।

कपिल के माफी मांगने पर बोले सुनील

कपिल के माफी मांगने पर बोले सुनील

कपिल के इस तरह सोशल मीडिया पर माफी मांगने के बाद सुनील ने इस झगड़े पर चुप्पी तोड़ी। जिसके बाद सुनील ने भी सोशल मीडिया के जरिए कपिल को पोस्ट लिखा। उन्होंने इस पोस्ट में कपिल को भाई बुलाते हुए कई सारी बातें कह डालीं।

पोस्ट में सुनाई बातें

पोस्ट में सुनाई बातें

सुनील ने पोस्ट में हर्ट होने की बात लिखते हुए कहा कि कपिल आपको जानवरों के अलावा इंसानों की इज्जत करना भी सीखना चाहिए। सुनील ने कहा कि कपिल आप बहुत ज्यादा टैलेंटेड हो सकते हो लेकिन खुद को भगवान समझने की गलती मत करना क्योंकि बाकी लोग भी आपकी इस सफलता के भागीदार हैं। सुनील ने इस पोस्ट में काफी सारी और भी बातें कहीं।

शो के लिए मुसीबत बना झगड़ा

शो के लिए मुसीबत बना झगड़ा

सूत्रों की मानें तो कपिल और सुनील के झगड़े का सीधा असर शो पर पड़ रहा है। जहां एक तरफ सुनील सेट पर नहीं आ रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ मीडिया में चल रहे बवाल के चलते कपिल और सारे टीम मेंबर्स भी अपसेट हैं। ऐसे में शो पर काफी बुरा असर पड़ता दिखाई दे रहा है।

कपिल के बर्ताव से नाराज हैं सभी

कपिल के बर्ताव से नाराज हैं सभी

सुनील से इस बर्ताव के बाद टीम के कई मेंबर्स कपिल के खिलाफ हो गए हैं। बताया जा रहा है कि कई लोग कपिल से सीधे बात तक नहीं करना चाहते हैं। सभी मेंबर्स में कपिल के इस बुरे बिहेवियर पर नाराजगी है। जिसके चलते वे कपिल से बात नहीं करना चाहते।

सिद्धू ने दी माफी मांगने की सलाह

सिद्धू ने दी माफी मांगने की सलाह

कपिल को सुनील पर इस तरह नाराज होना भारी पड़ गया है। जहां पूरी टीम कपिल से नाराज है, वहीं शो के जज सिद्धू भी कपिल से खफा हैं। कपिल के बेहद करीबी नवजोत सिंह सिद्धू ने भी इस मामले में कपिल की ज़्यादा मदद न करते हुए उन्हें खुद माफ़ी मांगने की सलाह दी है।

सुनील को शो से नहीं जाने देना चाहते कपिल

सुनील को शो से नहीं जाने देना चाहते कपिल

दूसरी तरफ चैनल भी इस पूरे विवाद से काफी परेशान है। वह सुनील को शो से बाहर नहीं जाने देना चाहता। उनका कहना है कि कपिल पूरे क्रू के सामने सुनील और चंदन से माफी मांगें और सुनील को वापस लेकर आएं।

आने वाले एपिसोड्स में दिख सकती हैं कपिल-सुनील की लड़ाई

आने वाले एपिसोड्स में दिख सकती हैं कपिल-सुनील की लड़ाई

बताया जा रहा है कि अगर सुनील वापस आ जाते हैं तो आने वाले एपिसोड्स में शो के राइटर्स कपिल और सुनील की लड़ाई पर बेस्ड स्टोरी भी लिखने वाले हैं। अब इन दोनों की लड़ाई भी शो के दौरान मजाक में ही सही, पर चर्चा का विषय रहेगी।

English summary
sunil grover reacted to kapil sharma behaviour, know what he posted on social media
Please Wait while comments are loading...