»   » केवल भारत के लिए ही क्रिकेट देखता हूं

केवल भारत के लिए ही क्रिकेट देखता हूं

Subscribe to Filmibeat Hindi
केवल भारत के लिए ही क्रिकेट देखता हूं

सुनील शेट्टी कहते हैं कि वो अपने देश और खेल के बारे में बहुत भावुक हैं.

अभिनेता सुनील शेट्टी कहते हैं कि वो अपने देश और खेल के बारे में बहुत भावुक हैं और वो हमेशा भारतीय क्रिकेट टीम की ही हौसलाअफ़ज़ाई करते हैं.

सुनील कहते हैं, “मैं हमेशा भारतीय टीम को ही चीयर करता हूं, फिर चाहे वो टूर्नामेंट की सबसे ख़राब टीम ही क्यों न हो. मैं केवल भारत के लिए ही क्रिकेट देखता हूं. मैं अपने देश को लेकर बहुत भावुक हूं. इसलिए कॉमनवेल्थ और एशियन गेम्स में भारत का अच्छा प्रदर्शन मेरे लिए बहुत मायने रखता है.”

मंगलवार को कोरियोग्राफ़र और निर्देशक गणेश आचार्य की नई फ़िल्म ‘एंजल’ के म्यूज़िक लॉन्च के मौके पर सुनील शेट्टी ने ये बात कही.

सुनील मानते हैं कि फ़रवरी में भारत, बांग्लादेश और श्रीलंका में होने वाले क्रिकेट विश्व कप के बारे में भारत के जीतने की संभावना बहुत ज़्यादा है.

उन्होंने कहा, “स्थितियां देखकर लगता है कि भारत जीतेगा. भारतीय टीम भी कहती है कि वो जीतने की पूरी कोशिश करेंगे. हालांकि श्रीसंत और रोहित शर्मा को टीम में जगह नहीं मिली है लेकिन मैं तो उनसे यही कहूंगा कि उन्हें उम्मीद नहीं छोड़नी चाहिए बल्कि लगातार अच्छा प्रर्दशन करना चाहिए.”

'एंजल' के सितारे और निर्दशक अक्षय कुमार के साथ.

सुनील शेट्टी ये भी मानते हैं कि अगर इस विश्वकप के बाद मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर क्रिकेट से सन्यास लेने के बारे में सोच रहे हैं तो उन जैसे ‘लेंजेड’ के लिए सबसे अच्छा ‘गुडबॉय’ भारत का विश्व कप जीतना होगा.

फ़िल्म ‘एंजल’ से संजय दत्त के भांजे नीलेश सहाय और मदालसा शर्मा बॉलीवुड में कदम रख रहे हैं.

नीलेश, बीते ज़माने की हीरोईन ज़ाहिदा के बेटे हैं जबकि मदालसा, टीवी ऐक्ट्रैस शीला शर्मा की बेटी हैं.

म्यूज़िक लॉन्च पर हालांकि संजय दत्त नहीं आ पाए लेकिन इस मौके पर नीलेश की मां ज़ाहिदा के अलावा संजय की पत्नी मान्यता और उनकी बहनें-प्रिया और नम्रता- मौजूद थीं.

इसके अलावा अक्षय कुमार और बॉबी देओल भी वहां पहुंचे और गणेश आचार्य को फ़िल्म के लिए शुभकामनाएं दीं. ‘एंजल’ 4 फ़रवरी को रीलीज़ हो रही है.

Please Wait while comments are loading...