For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    फ्लॉप होती फिल्में और बॉक्स ऑफिस की बुरी हालत को लेकर बोले सुनील शेट्टी- लोग कचरा देखने के..

    |

    अभिनेता सुनील शेट्टी जिनको हाल ही में देखा गया था वो यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के सामने बॉलीवुड को लेकर आवाज उठा रहे थे। उन्होने आग्रह किया था कि वो कह दें कि बायकॉट बॉलीवुड को बंद किया जाना चाहिए। लेकिन इस वक्त उनका एक बयान काफी चर्चा में हैं जिसमें वो फिल्मों और बॉक्स ऑफिस को लेकर अपनी बात कह रहे हैं और कुछ ऐसा कह डाला है जो कि खबरों का हिस्सा है।

    जिस तरह से दर्शक पूरी तरह से फिल्मों से दूर हो रहे हैं और थिएटर्स नहीं आ रहे हैं, उसको लेकर सुनील शेट्टी का कहना है कि अब दर्शक 'रद्दी' चीजों को देखने के लिए पैसे नहीं खर्च कर रही है।

    Jawan डायरेक्टर अटली ने की शाहरुख खान के Pathaan ट्रेलर को लेकर कही ये बात, मिला ऐसा जवाब!Jawan डायरेक्टर अटली ने की शाहरुख खान के Pathaan ट्रेलर को लेकर कही ये बात, मिला ऐसा जवाब!

    जी हां, उनका ये बयान चर्चा में है और लोग इसपर अपना रिएक्शन दे रहे हैँ। उन्होने ये भी कहा कि मेकर्स को फिल्मों पर ध्यान देना होगा और अपने से ज्यादा वो स्टार्स पर खर्च नहीं कर सकते हैं।

    जी हां, अभिनेता सुनील शेट्टी हाल ही में एक इंटरव्यू दे रहे थे जहां उन्होने बॉक्स ऑफिस की बुरी हालत को लेकर अपनी बात कही। उन्होने कहा, "मैं उन्हें बताता हूं क्योंकि मैंने गलतियां की हैं। मेरे पास दर्शक थे लेकिन जो कचरा मैं उन्हे दे रहा था उसके लिए वो तैयार नहीं थे।

    मैंने तब सीखा कि दर्शक उस कचरे के लिए कभी भुगतान नहीं करेंगे जो आप विचार कर रहे हैं।'' सुनील शेट्टी के इस बयान से ये साफ पता चल रहा है कि उनको एहसास है कि उन्होने क्या क्या गलतियां की हैं।

    एक दौर था जब सुनील शेट्टी की फैन फॉलोविंग शानदार थी और लोग उनकी फिल्मों के लिए थिएटर्स तक पहुंच जाया करते थे। फिलहाल वो काफी समय से किसी फिल्म का हिस्सा नहीं बने हैं।

    English summary
    Bollywood Actor Suniel Shetty speaks on Box Office bad condition and says Audience will not pay for Trash! Read the details.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X