For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सुनील शेट्टी बोले, संजय दत्त की बायोपिक के लिए रणबीर कपूर से बेहतर कोई भी नहीं

    |

    बॉलीवुड के अन्ना सुनील शेट्टी ने संजय दत्त के जीवन पर बन रही फिल्म दत्त को लेकर एक बयान दिया है। उन्होने कहा कि संजय दत्त का किरदार निभाने के लिए रणबीर कपूर से अच्छा कोई विकल्प ही नहीं है। इस विषय में बोलेत हुए सुनील ने कहा कि रणबीर काफी अच्छा अभिनेता है और अपने कैरेक्टर को लेकर काफी ज्यादा मेहनत करता है।

    कमल हासन की इस फिल्म की रीमेक में काम करेंगे शाहरुख खान, खरीदे राइट्स

    सुनील शेट्टी ने कहा कि ये सच ही कि संजय बनने के लिए रणबीर से अच्छा कोई नही था क्योंकि सुनील ने कहा कि उन्होने दत्त के लिए रणबीर कपूर का लुक देखा है और वो बिल्कुल फोटोकॉपी लग रहे है।

    सुनील एक क्रिकेट टूर्नामेंट के दौरान आए थे और विकलांग लोगो का हौसला अफजाई भी किया था। इसी दौरान मीडिया ने सुनील से ये सारे सवाल कर डाले। बता दे कि ये क्रिकेट टूर्नामेंच व्हील चेयर पर बैठे विकलांग लोगों के लिए थे जिसमे सुनील शेट्टी शिरकत कर रहे थे।

    इसके बारे मे बोलते हुए सुनील ने कहा कि एक व्हील चेयर बैठे इंसान को क्रिकेट खिलवाना अपने आप मे एक अलग ही कॉन्सेप्ट है। सुनील कहते है कि ऐसा करने से उन लोगों के दिल मजबूत होते है और एक ऊर्जा का संचार होता है।

    Ranbir Kapoor's Dutt Biopic: Dia Mirza SPEAKS UP on film Title; Watch Video | FilmiBeat

    सुनील शेट्टी ने आगे बताते हुए कहा कि वो एक एनजीओ चलाते है और कई तरह की एक्टिविटीज भी होती है। सुनील शेट्टी एकस अभिनेता होने के साथ साथ एक बहुत बड़े बिजनेसमैन भी है।

    बता दें कि सुनील शेट्टी काफी समय से इंड्स्ट्री से दूर चल रहे है। संजय दत्त के जीवन में आधारित फिल्म दत्त का इंतजार कर रहे है। बता दें कि रणबीर ने इस फिल्म के लिए काफी ज्यादा मेहनत की है।

    रणबीर काफी दिनो से किसी अच्छी फिल्म की तलाश में थे और जाहिर है कि इस फिल्म से रणबीर के करियर में काफी ज्यादा बदलाव आ जाएंगें।

    हालांकि देखना ये है कि रणबीर कपूर की ये फिल्म आखिर कितना बिजनेस करती है और लोगो को रणबीर का संजय दत्त वाला अवतार कैसा लगता है।

    English summary
    Suniel shetty revealed about Sanjay dutt biopic about Ranbir kapoor. He said that I think nobody else would do a better job at playing Sanjay than Ranbir, Suniel Shetty.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X