For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अथिया शेट्टी और क्रिकेटर केएल राहुल के रिलेशनशिप की खबरें-सुनील शेट्टी ने दिया रिएक्शन,'गुड लुकिंग कपल हैं ना'

    |

    लंबे समय से अथिया शेट्टी और क्रिकेटर के एल राहुल के रिलेशनशिप की खबरें चर्चा बटोर रही हैं। दोनों को अक्सर साथ वेकेशन मनाते देखा जाता है। हाल ही में यह भी सुनने को आ रहा है कि इंग्लैंड दौरे पर जाने से पहले दस्तावेजों में राहुल ने अथिया को अपना पार्टनर घोषित किया है। वहीं, जब सुनील शेट्टी ने भी इनकी रिलेशनशिप की खबरों पर प्रतिक्रिया दी है।

    दरअसल, केएल राहुल भारतीय टेस्ट टीम के साथ फिलहाल इंग्लैंड में है। इस दौरे के लिए भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने खिलाड़ियों की पत्नी और परिवार के अन्य सदस्यों को साथ ले जाने की अनुमति दी है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस दौरे के लिए दस्तावेजों में राहुल ने अथिया को अपना पार्टनर घोषित किया है।

    'थैंक गॉड' के लिए अजय देवगन का नया लुक, सोशल मीडिया पर फैंस तारीफ करते नहीं थक रहे'थैंक गॉड' के लिए अजय देवगन का नया लुक, सोशल मीडिया पर फैंस तारीफ करते नहीं थक रहे

    जब इस बारे में सुनील शेट्टी से सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि आथिया इंग्लैंड गई हैं, लेकिन अपने भाई अहान के साथ। टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए सुनील शेट्टी ने कहा, "हां वो इंग्लैंड में है लेकिन वो अहान के साथ है। दोनों भाई बहन हॉलीडे पर इंग्लैंड गए हुए हैं। बाकी आप उनसे पूछ सकते हैं.."

    English summary
    Suniel Shetty reacted on daughter Athiya and cricketer KL Rahul rumoured relationship, calls them a 'good-looking couple'.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X