For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    बेटे अहान शेट्टी के जन्मदिन पर सुनील शेट्टी का पोस्ट आया सामने, बोले 'तुम पर गर्व है'

    |

    सुपरस्टार सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी इस वक्त काफी चर्चा में हैं और इसका उनकी हालिया रिलीज फिल्म और जन्मदिन है। 28 दिसंबर को अहान ने अपना जन्मदिन मनाया था। अहान शेट्टी की फिल्म तड़प 3 दिसंबर को रिलीज हुई थी और इस फिल्म में उनके साथ अभिनेत्री तारा सुतारिया नजर आईं थीं। इस फिल्म के रिलीज के बाद लोगों ने अभिनेता अहान की तारीफ की है। उनके जन्मदिन के मौके पर अहान के पिता सुनील शेट्टी और बहन अथिया शेट्टी ने सोशल मीडिया का सहारा लिया है और उनको विश किया था।

    पहले सुपरस्टार राजेश खन्ना की बायोपिक बनाएंगे निखिल द्विवेदी, फराह खान का बड़ा धमाका!पहले सुपरस्टार राजेश खन्ना की बायोपिक बनाएंगे निखिल द्विवेदी, फराह खान का बड़ा धमाका!

    सुनील शेट्टी ने लिखा था.. "मेरे सबसे बड़े आनंद, सबसे बड़े गर्व और सबसे अधिक मेरे प्यार के लिए जन्मदिन की शुभकामनाएं ... आपने मुझे उस आदमी पर गर्व करने के लिए बहुत सारे कारण दिए हैं जो आप बन गए हैं लेकिन मेरे लिए सबसे गर्व का क्षण है।

    दूसरों को बताना कि तुम मेरे बेटे हो।" इसके अलावा उन्होने लिखा.. "मैं चाहता हूं कि आप अपनी रोमांचक नई यात्रा शुरू करते हुए प्यार, भाग्य, साहसिक कार्य करें ... कड़ी मेहनत करें, ईमानदारी से काम करें ...

    जो आपके पास है उसके लिए हमेशा आभारी रहें... हमेशा दूसरों में प्यार, दया, सकारात्मकता की तलाश करें ... हमेशा किसी की मदद करने के लिए रुकें जिस तरह से अपने आप को क्षमा करें और जब आप गलती करें तो सीखें लेकिन सबसे अधिक यात्रा का आनंद लें।''

    सुनील शेट्टी को अक्सर अहान की तारीफ करते हुए देखा जाता है। आथिया शेट्टी की बात करें तो उन्होने सूरज पंचोली के साथ फिल्म हीरो से शुरुआत की थी।

    English summary
    Bollywood Actor Suniel Shetty emotional post on Son Ahan Shetty Birthday! Fans react on his post on social media.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X