For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    मेरे साथ कोई 50 करोड़ भी नहीं लेकिन अक्षय कुमार के साथ 500 करोड़ का भी रिस्क ले लेंगे- सुनील शेट्टी

    By Filmibeat Desk
    |

    बॅालीवुड एक्टर सुनील शेट्टी ने अपने करियर पर बेबाक तरीके से बात की है। उन्होंने खुद की तुलना अक्षय कुमार से की है। सुनील शेट्टी ने अपने करियर को लेकर अफसोस जताता है और खुद की तुलना कई ऐसे बिग स्टार्स से की है जो कि उनके साथ के एक्टर हैं जो आज बॅालीवुड के टॅाप सुपरस्टार्स में से एक हैं।

    सुनील शेट्टी को इस बात का अफसोस है कि वह अक्षय कुमार, सलमान खान या अजय देवगन की तरह वह पर्दे पर राज नहीं कर सके। सुनील शेट्टी ने अपने करियर की उस गलती का भी जिक्र किया है जिससे उनका करियर पीछे रह गया।

    सुनील शेट्टी ने एक इंटरव्यू में अपने करियर की तुलना अक्षय कुमार से की है और बोला है कि कोई मुझ पर फिल्म बनाकर 50 करोड़ का भी रिस्क नहीं लेगा। आपको बता दें कि बीते 30 सालों के अपने बॅालीवुड के करियर पर सुनील शेट्टी ने अपनी बात रखी है उन्होंने बोला कि करियर के दौरान उन्होंने कुछ ऐसे कदम उठाए हैं जो कि ठीक नहीं रहे हैं।

    एक सुनील शेट्टी था जो असफल हो गया

    एक सुनील शेट्टी था जो असफल हो गया

    न्यूज एजेंसी IANS से बातचीत में सुनील शेट्टी ने बताया है कि एक सुनील शेट्टी था, जो कुछ साल के बाद असफल हो गया। क्योंकि उसका यकीन विषय पर था। लेकिन मार्केटिंग में पीछे रह गया।

    नई जनरेशन के पास एक खास तरह का सिनेमा

    नई जनरेशन के पास एक खास तरह का सिनेमा

    उन्होंने कहा कि पर्दे पर वह नॅान रोमांटिक इमेज के साथ आए। एक नई जनरेशन एक खास तरह के सिनेमा के साथ आगे आई है। लेकिन समय के साथ उन्हें भी प्रयोग करना पड़ेगा।

    स्क्रीन पर इमेज बिल्डिंग जरूरी

    स्क्रीन पर इमेज बिल्डिंग जरूरी

    सुनील शेट्टी ने टाइगर श्रॅाफ और आयुष्मान खुराना की तारीफ करते हुए कहा कि स्क्रीन पर इमेज बिल्डिंग जरूरी है। ये दोनों कलाकार अपनी एक इमेज बना चुके हैं। मैं इन दोनों के काम और नाम की बहुत तारीफ करता हूं।

    निर्णय लेने की क्षमता नहीं- सुनील शेट्टी

    निर्णय लेने की क्षमता नहीं- सुनील शेट्टी

    खुद के संबंध में सुनील शेट्टी ने कहा कि मेरी समस्या ये रही है कि मैंने सेफ प्ले करना चाहा। अगर आप किसी एक के साथ काम करेंगे या फिर किसी एक निर्देशक या मेकर्स के साथ तो आपमें निर्णय लेने की क्षमता नहीं है।

    सलमान खान को देखिए, दोनों ने खुद का रास्ता तय किया

    सलमान खान को देखिए, दोनों ने खुद का रास्ता तय किया

    सुनील ने आज के स्टार्स पर फोकस करते हुए देखा कि टाइगर को देखिएष आयुष्मान या फिरर सलमान खान को देखिए, दोनों ने खुद का रास्ता खुद तय किया है। हम भी सेल्फ मेड है कुछ गलतियां की हैं। अक्षय कुमार और अजय देवगन भी थे जो कि काफी चमके हैं।

    अक्षय कुमार के साथ 500 करोड़ का रिस्क ले लेंगे मेरे साथ नहीं

    अक्षय कुमार के साथ 500 करोड़ का रिस्क ले लेंगे मेरे साथ नहीं

    आज भी कोई भी सुनील शेट्टी के साथ 50 करोड़ रुपए का भी रिस्क नहीं लेना चाहता। जबकि अक्षय कुमार के साथ वही लोग 500 करोड़ रुपए का भी रिस्क ले लेंगे।

    English summary
    Suniel Shetty compare his career with akshay kumar says nobody risk even 50 crore film with me, here read all details
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X