»   » सुलतान में हो गया इतना Up - Down कि याद रखना मुश्किल!

सुलतान में हो गया इतना Up - Down कि याद रखना मुश्किल!

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

सलमान खान की सुलतान की शूटिंग तेज़ी से चल रही है लेकिन जितनी तेज़ी से फिल्म की शूटिंग चल रही है उतनी ही तेज़ी से फिल्म में कुछ अप डाउन होता रहता है।

कभी सेट पर कुछ काफी अच्छा होता है कभी बहुत बुरा। लेकिन फैन्स इसी बात से खुश हो जाते हैं कि जब तक ईद पर सुलतान का दीदार नहीं हो जाता तब तक सुलतान की खबरों से ही काम चला लिया जाए।


तभी तो पिछले हफ्ते सुलतान के सेट पर जो जो हुआ सब लेकर हम आपके सामने आ गए हैं। फिल्म की शूटिंग जल्द निपटाने का प्रयास सब कर रहे हैं क्योंकि सलमान नहीं चाहते कि फिल्म डीले हो।


सुलतान ईद पर रिलीज़ हो रही है और शाहरूख खान की रईस के साथ क्लैश हो रही है। हालांकि उम्मीद थी कि दोनों फिल्मों में से कोई एक ही ईद का चांद देखेगी पर ऐसा नहीं हुआ।


जानिए सुलतान के सारे UP DOWN जिन्होंने पिछले हफ्ते फैन्स को हिला डाला - 

परफेक्ट बॉडी के लिए तपस्या

परफेक्ट बॉडी के लिए तपस्या

एक तरफ जहां वो अपनी बॉडी को फिट रखने की कोशिश कर रहे हैं वहीं दूसरी तरफ जिम और एक्सरसाइज़ के साथ उसका परफेक्ट बैंलेंस भी बना रहे हैं। कुछ दिन पहले आधी रात वो बैंडस्टैंड पर जॉगिंग करते दिखे।
SEE PICS


कैटरीना ने क्यों छोड़ी सुलतान

कैटरीना ने क्यों छोड़ी सुलतान

हाल ही में यह रिवील किया गया है कि सलमान खान फिल्म में कैटरीना कैफ को लेना चाहते थे लेकिन कैटरीना ने सुलतान रिजेक्ट क्यों की ये ज़्यादा दिलचस्प था।
Read more


सलमान ने तोड़े नियम

सलमान ने तोड़े नियम

गपशप गली की मानें तो फिल्म को शूट करने में सलमान डायरेक्टर अली अब्बास ज़फर को काफी परेशान कर रहे हैं। हाल ही में उन्होंने एक सीन का रीटेक देने से मना कर दिया। जानिए कैसे अपनी मनमानी कर सेट पर सुलतान बने हुए हैं सलमान
Read more


300 क्लब में सुलतान?

300 क्लब में सुलतान?

क्या सुल्तान 300 करोड़ कल्ब में एंट्री पाएगी? पिछले साल 'बजरंगी भाईजान' की बेजोड़ सफलता के बाद इंडस्ट्री सलमान खान की फिल्मों से ऐसी उम्मीद रखती है।फिलहाल ये काफी मुश्किल है।
READ REPORT


बेगम अनुष्का की डीटेल्स

बेगम अनुष्का की डीटेल्स

अपनी अगली होम प्रोडक्शन फिल्लौरी में अनुष्का शर्मा भूत बनी नज़र आएंगी और फिल्म में उनके साथ हैं दिलजीत दोसान्ज्ह और सूरज शर्मा। फिल्म एक रोमांटिक कॉमेडी है। वहीं उनके कुछ बोल्ड बयान चर्चा में आ गए।
Read more


आमिर की चॉइस

आमिर की चॉइस

आमिर ने सलमान की सुल्तान पर तो बात की और सबको फिल्म देखने के लिए कहा। लेकिन पूरी बातचीत में आमिर ने कहीं भी शाहरूख खान की फिल्म 'रईस' का नाम तक नहीं लिया। जो कि सुल्तान के साथ ईद के दिन क्लैश हो रही है।
Read more


सुलतान Vs दंगल

सुलतान Vs दंगल

आमिर खान दंगल के लिए वज़न कम करने में जुट गए हैं। जब आमिर खान अपने नए लुक में सामने आए तो सब चौंक गए क्योंकि बस कुछ ही दिन पहले सलमान भी नए सुलतान लुक में ऐसे ही सामने थे।
Read more


सेट पर महाड्रामा

सेट पर महाड्रामा

सलमान खान पूरे फील में और कैरेक्टर में एक सीन की शूटिंग कर रहे थे तभी उन्हें पता चला कि कोई आदमी पहाड़ पर चढ़कर मोबाइल से सब शूट कर रहा था। बस सलमान को गुस्सा आ गया।
Read more


पानी पानी अनुष्का

पानी पानी अनुष्का

गाने को शूट करने में अनुष्का शर्मा थोड़ी अनकम्फर्टेबल थीं। अब सलमान अनुष्का से कितने बड़े हैं वो तो सब जानते हैं। लेकिन एक डांस स्टेप था जहां अनुष्का को सलमान खान को उनके पीछे मारना था।
Read more


 
English summary
Sultan roundup of the week - Salman Khan film has too many ups and downs.
Please Wait while comments are loading...