»   » First LOOK: 'सुल्तान' में ऐसे दिखेंगे सलमान खान और अनुष्का शर्मा.. साथ साथ!

First LOOK: 'सुल्तान' में ऐसे दिखेंगे सलमान खान और अनुष्का शर्मा.. साथ साथ!

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[बॉलीवुड न्यूज] अली अब्बास जफर के निर्देशन में बन रही फिल्म 'सुल्तान' के सेट सलमान खान और अनुष्का शर्मा की पहली तस्वीर शेयर की गई है। जी हां, फिल्म के निर्देशक ने वैलेंटाइन डे के मौके पर सलमान- अनुष्का की तस्वीर ट्विट की है, जहां दोनों नीले रंग के स्पोर्ट्स आउटफिट में दिख रहे हैं।

बता दें, फिल्म में दोनों ही सितारे कुश्ती लड़ते नजर आएंगे। निर्देशक के अनुसार, फिल्म में अनुष्का शर्मा के किरदार को भी काफी अहम दिखाया गया है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए अली अब्बास ने लिखा है- हरियाणे का शेर.. और हरियाणे की शान..


ALERT: 'रईस' vs 'सुल्तान'.. बॉक्स ऑफिस पर होकर रहेगी यह टक्कर!


इस फिल्म के लिए अनुष्का शर्मा भी काफी कड़ी ट्रेनिंग ले रही हैं। हाल ही में अनुष्का का एक वीडियो भी रिलीज किया गया था, जहां वे कुश्ती के गुर सिख रही हैं। वहीं, सलमान खान ने भी इस फिल्म के लिए तीन महीने तक कुश्ती की ट्रनिंग ली है। और साथ ही हरियाणवी बोलना भी सीखा है।


हम्मम.. कोई शक नहीं कि सलमान खान और अनुष्का शर्मा इस फिल्म को परफेक्ट बनाने के लिए जी जान से जुटे हैं। कुछ ही दिनों पहले सुल्तान की कहानी की लीक होने की खबर भी आई है।


यहां जानें फिल्म की कहानी-


सलमान खान

सलमान खान

सलमान खान फिल्म में हरियाणा के चैंपियन wrestler बने हैं- सुल्तान अली खान। वहीं, इनको होता है अनुष्का से प्यार.. अनुष्का भी फिल्म में फाइटर बनी हैं।


प्यार में तकरार

प्यार में तकरार

दोनों एक दूसरे से प्यार करते हैं, लेकिन कुछ बुरे हादसों की वजह से दोनों को अलग होना पड़ता है। इस दूरी से सुल्तान की जिंदगी में काफी बदलाव आ जाता है।


खुद को करते हैं बर्बाद

खुद को करते हैं बर्बाद

इस दूरी की वजह से सलमान खान कुछ ऐसे कदम उठाते हैं तो राष्ट्रीय स्तर पर उनकी छवि को खराब कर देता है। और इसका सीधा असर उनके करियर पर पड़ता है।


खुद से लड़ाई

खुद से लड़ाई

अपने करियर को बर्बाद होते देख सुल्तान फिर अपने अंदर के जानवर से लड़ाई करता है। और फिर से खुद को कुश्ती में डूबो लेते हैं।


गोल्ड मेडल

गोल्ड मेडल

मेहनत का नतीजा यह होता है कि सुल्तान चीन ओपलिंक्स में भारत के लिए गोल्ड मेडल जीतते हैं। कल तक जो लोग उन्हें बातें सुनाते थे, आज उन्हें सुल्तान पर गर्व होता है।


एक्शन.. रोमांस.. देशभक्ति

एक्शन.. रोमांस.. देशभक्ति

यानि की कुल मिलाकर फिल्म में एक्शन, रोमांस है और अंत में जाकर देशभक्ति भी है। फिल्म के निर्देशक मानते हैं कि यह सलमान के करियर की बेस्ट फिल्मों में से एक साबित होगी।


अनुष्का शर्मा

अनुष्का शर्मा

बता दें, फिल्म में अनुष्का शर्मा का किरदार भी काफी अहम है। फिल्म के निर्देशक ने साफ कहा है कि फिल्म में अनुष्का के किरदार को भी काफी स्कोप दिया गया है।


English summary
Sultan director, Ali Abbas Zafar tweeted a first look picture of the movie featuring Salman Khan and Anushka Sharma.
Please Wait while comments are loading...