»   » SHOCK: दिल्ली में भूकंप .. कांप गए सलमान खान के 'सुल्तान'!

SHOCK: दिल्ली में भूकंप .. कांप गए सलमान खान के 'सुल्तान'!

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[बॉलीवुड न्यूज] सलमान खान की फिल्म 'सुल्तान' के निर्देशक अली अब्बास जफर सोमवार को दिल्ली में थे, जब राजधानी देश के कई इलाकों में भूकंप के झटके महसूस किये गए। इस घटना को निर्देशक ने ट्विटर पर शेयर किया है।

बता दें, अली अब्बास जफर सुल्तान के लोकेशन को लेकर कई शहरों में घूम रहे हैं। इसी सिलसिले में वे दिल्ली पहुंचे थे, जहां वे कुछ लोकेशन फाइनल करने वाले थे, लेकिन भूकंप ने उन्हें हिला दिया। बता दें, सुल्तान में सलमान खान पहलवान की भूमिका निभा रहे हैं, जिसमें उनके किरदार का नाम शेर होगा।


यहां जानें सुल्तान में क्या है खास-


सलमान खान

सलमान खान

फिल्म में सलमान खान का होना ही इसे सबसे पहले खास बनाता.. खासकर सलमान फैंस के लिए। बजरंगी भाईजान और प्रेम रतन धन पायो में शांत किरदार निभाने के बाद सुल्तान में सलमान का दबंग अंदाज दर्शकों के लिए ईद बोनस होगा।


एक्शन

एक्शन

फिल्म में एक्शन काफी धमाकेदार होने वाला है। बता दें, इंटरनेश्नल फाइट कोरियोग्राफर Larnell Stovall, फिल्म के एक्शन सीन्स को डाइरेक्ट करने वाले हैं। निर्देशक अली अब्बास जफर हाल ही में इनसे मिलने लॉस एजिंलेस गए थे।


सुल्तान के लिए कुछ भी!

सुल्तान के लिए कुछ भी!

सलमान खान सुल्तान के लिए काफी मेहनत कर रहे हैं। अपने बॉडी शेप और उम्र को परफेक्ट दिखाने के लिए सलमान काफी ध्यान दे रहे हैं। इस फिल्म के लिए सलमान को कभी वजन बढ़ाना पर रहा है, तो कभी कम करना पड़ रहा है।


फिल्म की शूटिंग

फिल्म की शूटिंग

इस फिल्म की शूटिंग को लेकर भी काफी मेहनत किया जा रहा है। फिल्म ओरिजनल और लोकेशन बेहतर दिखें, इसके लिए फिल्म की शूटिंग हरियाणा पंजाब में की जा रही थी। लेकिन लोकेशन महाराष्ट्र के कर्जत में सिफ्ट किया जा रहा है। क्योंकि आमिर खान के दंगल की शूटिंग भी हरियाणा में होनी है।


ईद रिलीज

ईद रिलीज

जी हां, हर साल की ईद तो सलमान खान के नाम ही होती। इस साल बजरंगी भाईजान तो अगले साल सुल्तान.. बहरहाल, 2016 की ईद और भी खास इसीलिए होने वाली है , क्योंकि सुल्तान के साथ रिलीज होगी शाहरूख की 'रईस'..


English summary
The director of Salman Khan's Sultan, Ali Abbas Zafar was in the capital for the film and was rocked by the earthquake.
Please Wait while comments are loading...