»   » सुकीर्ति बनीं मिस बॉलीवुड दिवा

सुकीर्ति बनीं मिस बॉलीवुड दिवा

Posted By: Priya Srivastava
Subscribe to Filmibeat Hindi
Television Actress Sukirti Kandpal had been selected is Miss Bollywood Diva in Miss India Worldwide 2011 held in Dubai.
स्टारवन के शो प्यार की ये अजब कहानी में नजर आनेवाली सुकीर्ति कांडपाल ने दुबई में आयोजित मिस इंडिया वर्ल्ड वाइड 2011, सौंदर्य स्पध्र्दा में भारत का प्रतिनिधित्व किया। वहां उन्हें इस प्रतियोगिता में मिस बॉलीवुड डिवा का खिताब मिला और वह शीर्ष 10 प्रतिभागियों में से वे एक रहीं। इस प्रतियोगिता में वे समान रूप से दुनिया भर की प्रतिभागियों ने हिस्सा लिया।

रोमांचित सुकीर्ति कांडपाल बताती हैं कि हमेशा से मेरा यही सपना था कि मैं किसी सौंदर्य स्पध्र्दा में हिस्सा लूं और अपने उसी सपने को पूरा करने का मुझे अवसर मिला। यह बेहतरीन अनुभव था। हालांकि अपने व्यस्त कार्यक्रम के चलते, मुझे टैलेंट राउंड के लिए तैयारी करने का पर्याप्त समय नहीं मिला, लेकिन मैं खुश हूं, क्योंकि मैंने मिस वर्ल्ड डिवा का किताब जीत लिया है।

भले ही सुकीर्ति कांडपाल इस सौंदर्य प्रतिस्‍पर्धा को नहीं जीत सकी, लेकिन वह अपने जादू से दर्शकों का दिल जीतने में सफल रहीं। वैसे सुकीर्ति एक बात तो समझ में नहीं आयी कि आखिर आप खूबसूरत तो हैं, लेकिन आपको बॉलीवुड डिवा का खिताब कैसे मिल गया। जबकि आपने तो आज तक कभी बॉलीवुड की किसी फिल्म में काम किया ही नहीं। यहां तक कि आप तो कभी किसी बॉलीवुड की फिल्म में गेस्ट अपियरेंस में भी नजर नहीं आयी हैं तो फिर आप बॉलीवुड डिवा कैसे घोषित की गयीं।

;
English summary
Television Actress Sukirti Kandpal had been selected for Miss Bollywood Diva in Miss India Worldwide 2011 held in Dubai. She appeared in TV serial Pyar ki Ajab Kahani on Star One.
Please Wait while comments are loading...