For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    यूजर ने अमिताभ बच्चन और रितेश देशमुख की इस फिल्म को किया ट्रोल? सुजॉय घोष ने दिया करारा जवाब!

    |

    2009 में रिलीज हुई अमिताभ बच्चन और रितेश देशमुख की फिल्म अलादीन काफी चर्चा में रही थी लेकिन इस समय जो खबर सामने आ रही है वो इस फिल्म निर्देशक सुजॉय घोष के लिए है। दरअसल हाल ही में सुजॉय ने कुछ ऐसा ट्वीट कर दिया था कि यूजर ने उनको इस फिल्म अलादीन को लेकर ट्रोल किया है। हालांकि निर्देशक ने भी काफी शानदार जवाब देते हुए ट्रोलर का मुंह बंद कर दिया था।

    'रामसेतु' और 'सर्कस' के बाद भूषण कुमार इस फिल्म का हिस्सा बनेंगी जैकलीन फर्नांडीज? दमदार टाइटल!'रामसेतु' और 'सर्कस' के बाद भूषण कुमार इस फिल्म का हिस्सा बनेंगी जैकलीन फर्नांडीज? दमदार टाइटल!

    गौरतलब है कि सुजॉय ने एक ट्वीट करते हुए लिखा था कि.. 'अंतत टेनेट देख ली, कुछ भी समझ नहीं आया।' बता दें कि सुजॉय यहां पर 2022 में आई हॉलीवुड फिल्म टेनेट को लेकर अपनी बात कह रहे थे।

    इस पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा कि.. 'मुझे में अलादीन समझ नहीं आई थी।' सुजॉय घोष ने हाजिरजवाबी करते हुए यूजर को मुंहतोड़ जवाब दिया है। उन्होने लिखा कि.. 'झूठ, मेरे पास 31 लोगों की लिस्ट है जिन्होने अलादीन देखी है।

    लिस्ट में तुम्हारा नाम नहीं है, क्या जोड दूं?' इस तरह से सुजॉय का जवाब सामने आया जो कि फैंस के द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है। अलादीन की बात करें तो इसमें अमिताभ बच्चन और रितेश देशमुख ने काम किया था,

    लेकिन फिल्म कुछ खास नहीं चली थी। इस फिल्म में जैकलीन फर्नांडीज भी नजर आईं थीं। सुजॉय घोष की बात करें तो उन्होने कई शानदार फिल्में बनाई हैं जिनमें कहानी और बदला काफी पसंद की गई थीं।

    English summary
    Bollywood Director Sujoy Ghosh reply to a user who trying to troll him on Aladin film! Read the details.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X