For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Suicide Case: Tunisha Sharma की मां बोलीं- शीजान की बहन दरगाह लेकर जाती, बेटी का मर्डर..पैसों से..

    |

    Tunisha Sharma Suicide Case: तुनिषा शर्मा के सुसाइड के 6 दिन बाद उनकी मां ने मीडिया से बातचीत की। तुनिषा की मां ने बताया है कि कैसे शीजान खान और उसके परिवार ने बेटी के पैसों का इस्तेमाल किया है। साथ ही यह भी बताया कि मौत के दिन उनकी बेटी खुश थी, फिर अचानक क्या हुआ है? तुनिषा की मां ने कहा कि मैं सेट पर 24 दिसंबर के एक दिन पहले गई थी।

    मैंने शीजान से पूछा कि तुनिषा के साथ रिश्ता खत्म क्यों किया? उसने कहा कि मैं कुछ नहीं कर सकता हूं। जो करना है कर लो। सुबह वह सेट पर गई और उसका फोन आया मुझे दोपहर में । वह तभी खुश थी। उसने मुझसे कहा कि मां 2 दिन का ऑफ हो गया है। मुझे क्रिसमस मनाने के लिए चंडीगढ़ जाना है। उसने मुझसे कहा कि मां मुझे 2 दिन के लिए भेज दो। मेरा थोड़ा माहौल बदल जाएगा। ऐसी अभी थोड़ी देर में। मैं सोच रही थी कि एक बार सेट पर जाकर देख लेती हूं क्योंकि वह 2 दिन के लिए चली जाएगी तो मैं उसे देख नहीं पाऊंगी।

    शीजान सेट पर नशा करता था- तुनिषा की मां

    शीजान सेट पर नशा करता था- तुनिषा की मां

    तुनिषा की मां बताती हैं कि 24 दिसंबर को मैं सेट पर पहुंच ही रही थी कि तो मुझे शो टी टीम में से प्रशांत का फोन आया कि आप जल्दी आ जाइए। हम अस्पताल में हैं। मैं रिक्शा लेकर अस्पताल चली गई। तुनिषा की मां ने आगे कहा कि शीजान ने जब उसको कहा कि तेरे साथ मेरा रिश्ता नहीं है जो करना है कर। तुनिषा काफी भोली लड़की थी। वह उम्र में छोटी थी। शीजान की बड़ी उम्र है। जब उसका पहली लड़की के साथ रिश्ता था तो उसने तुनिषा के साथ रिश्ता क्यों बनाया? मुझे शीजान से यह जवाब चाहिए। शीजान सेट पर नशा करता था। तुनिषा ने मुझे खुद यह बताया है।

    तुनिषा के पैसों का इस्तेमाल किया

    तुनिषा के पैसों का इस्तेमाल किया

    वह आगे कहती हैं कि मैंने शीजान के ड्राइवर को 50 हजार उसे सेट पर ले जाने के लिए दिए हैं। उसके पास गाड़ी नहीं थी तो तुनिषा ने गाड़ी मंगवाई थी। तुनिषा गिफ्ट मंगाती थी, उसकी बहन का जन्मदिन आया। उसने यह भी कहा था कि मां शीजान की मां पिछली लड़की के बारे में बात करके मुझे बहुत परेशान करती है। मैंने शीजान की मां से कहा कि आप ऐसा मत करो। वो काम कर रही है। उसे काम पर फोकस करने दो।शीजान को भी काफी गिफ्ट देती थी। गिटार दिया था उसे खरीदकर।24 दिसंबर को ऐसा तुनिषा के मन में क्या आया, मुझे कुछ समझ नहीं आ रहा है।

    15 मिनट तक कोई गाड़ी नहीं थी

    15 मिनट तक कोई गाड़ी नहीं थी

    सुसाइड के दिन के बारे में वह कहती हैं कि शीजान ने ही उसे कमरे में पंखे से नीचे उतारा। यह मर्डर भी हो सकता है। तुनिषा के मामा ने कहा कि 15 मिनट तक कोई गाड़ी नहीं थी, कोई एंबुलेंस नहीं थी। डॅाक्टर ने कहा कि आधे घंटे पहले उसकी मौत हुई है तो इतनी देरी कैसे हुई? तुनिषा की मां कहती हैं कि शीजान की बहन फलक ने उसके हाथ में टैटू बनवाया था। वह तुनिषा को दरगाह पर लेकर गई। तुनिषा ने उसका बर्थडे सेलिबेट किया। तुनिषा को इस्तेमाल किया गया है।

    शीजान के परिवार ने ऐसी कर दी हालत

    शीजान के परिवार ने ऐसी कर दी हालत

    तुनिषा के मामा ने बताया कि शीजान की मां और बहन लगातार उसे घर बुलाते थे। उनके घर में रह रही है तुनिषा। वह हमारे घर में रह रहा है। अगर आपको पता है कि धर्म अलग है तो आप उसको खुद में इतना शामिल क्यों कर रहे थे? तुनिषा की मां ने कहा कि शीजान को पहले तुनिषा की उम्र और धर्म नहीं पता था क्या? शीजान के परिवार ने मुझे मेरी बेटी से दूर कर दिया था। वह उन लोगों के साथ ज्यादा रहती थी।

    मेरी बेटी को मुझसे दूर कर दिया- तुनिषा मां

    मेरी बेटी को मुझसे दूर कर दिया- तुनिषा मां

    फलक ने टैटू बनवाया था उसके हाथ में प्यार के आगे कुछ भी नहीं। मुझे टैटू पसंद नहीं था। मुझे डॅागी पसंद नहीं था। शीजान की मां ने डॅागी रखवाया मेरे घर पर। शीजान के परिवार ने इतना कुछ किया और फिर छोड़ दिया। 2 से 3 महीने में मेरी बेटी मां से दूर हो गई। वो लोग जैसा कहते थे, मेरी बेटी वैसा ही करती थी।

    English summary
    Suicide Case tunisha Sharma mother said Sheezan family used her my daughter was murdered, here read full details
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X