For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    बड़ी खबर: नारकोटिक्स NCB का छापा,हिरासत में शौविक चक्रवर्ती- सैमुअल मिरांडा, मोबाइल लैपटॅाप सीज !

    |

    सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स मामले को लेकर एनसीबी ने शुक्रवार सुबह 7 बजे के करीब रिया चक्रवर्ती और सैमुअल मिरांडा के घर पर छापा मारा। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार एनसीबी को अपनी जांच के दौरान सुशांत के पूर्व मैनेजर सैमुअल मिरांडा और रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक के खिलाफ ड्रग्स से जुड़े कई अहम सबूत मिले हैं।

    जिसके बाद नारकोटिक्स ब्यूरो की टीम दोनों के घर पहुंची। सैमुअल के घर पर दो घंटे से अधिक पड़ताल करने के बाद एनसीबी की टीम ने उन्हें पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है। इसके बाद ये रिपोर्ट सामने आयी है कि शौविक के घर पर सर्च करने के बाद उन्हें भी पूछताछ के लिए ले जाया गया है।

    नारकोटिक्स के अधिकारी केपीएस मल्होत्रा ने मीडिया में इस संबंध में कहा है कि शौविक और सैमुअल को समन दिया गया था। जिसके बाद उन्हें पूछताछ के लिए दफ्तर ले जाया गया है। मोबाइल, लैपटॅाप और हार्ड डिस्क सीज किए गए हैं।

    शौविक से होगी कड़ी पूछताछ

    शौविक से होगी कड़ी पूछताछ

    मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार एनसीबी ने इससे पहले जैद विलात्रा और अब्दुल बासित परिहार को गिरफ्तार किया है। इन दोनों के सामने शौविक को बिठाकर पूछताछ की जाएगी।

    एनसीबी की जांच ड्रग्स

    एनसीबी की जांच ड्रग्स

    बताया जा रहा है कि ड्रग्स के सिलसिले में एनसीबी ये जानकारी जुटाने में लगी हुई है कि ये मामला ड्रग्स खरीदने से आगे का भी है या नहीं? ड्रग्स खरीदने के साथ बेचने को लेकर भी शौविक और सैमुअल से पूछताछ की जा सकती है।

    रिया चक्रवर्ती से पूछताछ

    रिया चक्रवर्ती से पूछताछ

    ये भी रिपोर्ट सामने आ रही है कि एनसीबी शौविक और सैमुअल के बाद श्रुति मोदी, रिया चक्रवर्ती और जया साहा को भी पूछताछ के लिए समन करेगी। इन सभी का नाम डिलीट किए हुए ड्रग्स चैट में सामने आए हैं।

    क्या होगी शौविक की गिरफ्तारी

    क्या होगी शौविक की गिरफ्तारी

    मीडिया रिपोर्ट्स अनुसार एनसीबी के पास सबूत के तौर पर वॅाट्सऐप चैट और साथ ही गिरफ्तार किए गए ड्रग्स पेडलर्स के बयान भी हैं। पैसों की लेन देन के सबूत भी ईडी से एनसीबी को मिले हैं। अगर सबूत मिले तो शौविक और सैमुअल की इस मामले को लेकर गिरफ्तारी भी हो सकती है।

    एनसीबी ने की 4 लोगों की गिरफ्तारी

    एनसीबी ने की 4 लोगों की गिरफ्तारी

    मिली जानकारी के अनुसार एनसीबी ने इस पूरे मामले को लेकर गोवा में एक और मुंबई से 3 समेत कुल 4 लोगों की गिरफ्तारी की है। इन सभी से पूछताछ में ड्रग्स का लिंक शौविक और सैमुअल मिरांडा से जुड़ा हुआ बताया जा रहा है। रिया को भी एनसीबी समन भेज सकती है।

    English summary
    Suhant Singh Rajput case ncb raid Showik chakraborty and samuel miranda detained summons by narcotics
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X