For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सुहाना खान के मैगज़ीन कवर को लोगों ने जमकर लताड़, कमेंट सेक्शन पर ऐसी ऐसी बातें कि छिपाना पड़ा

    |
    Shahrukh Khan gets EMOTIONAL on Suhana Khan's Vogue Magazine Debut; Watch Video | FilmiBeat

    शाहरूख खान की बेटी सुहाना खान ने आखिरकार अपना डेब्यू कर लिया है। सुहाना, वोग के अगस्त अंक के कवर पर हैं और कम से कम शोबिज़ की दुनिया में उनका स्वागत कर दिया गया है। लेकिन इसी के साथ एक बार फिर शुरू हुआ नेपोटिज़्म पर डिबेट। जैसे ही वोग इंडिया के इंस्टाग्राम पेज पर सुहाना खान की फोटो डाली गई लोगों के निगेटिव कमेंट्स की बाढ़ लग गई।

    कुछ कमेंट्स तो इस कदर थे कि थक हारकर वोग इंडिया को कमेंट्स सेक्शन बंद करना पड़ा। यानि कि अब वहां लोग केवल सुहाना की तस्वीर देख सकते हैं लेकिन उस पर कोई टिप्पणी नहीं कर सकते। लेकिन वोग इंडिया ये भूल गया कि सोशल मीडिया पर और भी रास्ते हैं अपनी टीका टिप्पणी करने।

    वोग इंडिया से जैसे ही कमेंट सेक्शन बंद किया, ट्विटर पर सुहाना खान को ट्रोल करने की बाढ़ सी लग गई । सबका मुद्दा ये था कि इतना बड़ा मौका हासिल करने के लिए सुहाना खान ने जीवन में शाहरूख खान की बेटी होने के अलावा क्या किया है। सुहाना के मैगज़ीन कवर का अनावरण खुद शाहरूख खान ने किया।

    English summary
    Suhana Khan trolled for her Vogue Magazine cover and sparks nepotism debate. Vogue's instagram page for disabled comments on her photo to avoid negativity.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X