For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    शाहरुख की हिरोइन सुचित्रा करना चाहती थीं रामू से शादी!

    |

    शाहरुख खान के साथ कभी हां कभी ना फिल्म में स्क्रीन शेयर करने वाली एक्ट्रेस सुचित्रा कृष्णमूर्ति का कहना है कि वो राम गोपाल वर्मा के साथ शादी करना चाहती थीं लेकिन राम गोपाल वर्मा ने उनका प्रपोजल रिजेक्ट कर दिया। हाल ही में सुचित्रा कृष्णमूर्ति ने अपनी किताब ड्राम क्वीन लॉंच की और उस किताब में कई ऐसी सनसनीखेज बातें लिखी हैं जिन्होंने लोगों को काफी हैरान किया है। सुचित्रा कृष्णमूर्ति ने इस किताब में राम गोपाल वर्मा को लेकर लिखा है कि राम गोपाल वर्मा लड़कियों को खेलने की चीज समझते हैं और सिर्फ सेक्स की वस्तु मानते हैं।

    सुचित्रा ने इस किताब में ये भी लिखा है कि वो राम गोपाल वर्मा के साथ शादी करना चाहती थी लेकिन उन्होंने सुचित्रा के इस ऑफर को ठुकरा दिया। हालांकि बात में अपने इंटरव्यू के दौरान सुचित्रा ने कहा कि वो सिर्फ मजाक कर रही थीं। रामू से शादी की बात सिर्फ एक मजाक के तौर पर लिखी गयी है। लेकिन सुचित्रा की इस बात पर लोगों ने कमेंट करते हुए कहा है शाहरुख खान की हिरोइन रामू से शादी करना चाहती थीं ये तो वाकई मजेदार बात है। सुचित्रा कृष्णमूर्ति ने फिल्ममेकर शेखर कपूर के साथ शादी की थी लेकिन कुछ सालों बाद दोनों अलग अलग हो गये।

    सुचित्रा कृष्णमूर्ती ने रामगोपाल वर्मा के साथ माई वाइफ्स मर्डर और रण फिल्में की हैं। सुचित्रा का बॉलीवुड करियर कुछ खास नहीं रहा। हालांकि शाहरुख खान के साथ कभी हां कभी ना फिल्म करने के बाद सुचित्रा किसी भी बडी फिल्म का हिस्सा नहीं बनीं। अब एक सुचित्रा को काफी सुर्खियां मिल रही हैं वो भी उनकी किताब ड्रामा क्वीन में उनके द्वारा लिखे गये विवादित बयानों की वजह से। फिल्हाल देखिये रामू की इसपर क्या प्रतिक्रिया आती है।

    English summary
    Suchitra Krishnamoorthi recently launched her book Drama Queen. In this Novel Suchitra wrote that Ram Gopal Verma takes women as a sex object. Suchitra also said that she wanted to marry Ram Gopal Verma but he rejected her proposal.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X