For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सरोज खान की पहली पुण्यतिथि पर सुभाष घई ने किया ये पोस्ट, श्रद्धांजलि दी!

    |

    हिंदी फिल्म सिनेमा के मशहूर कोरियोग्राफर्स का नाम जब भी याद किया जाएगा तो उनमें से सबसे पहले सरोज खान नाम सामने आएगा। सरोज खान को आज सभी याद कर रहे हैं क्योंकि आज उनकी पुण्यतिथि है। आज ही के दिन साल 2020 में सरोज खान का निधन हुआ था। वो कार्डियक अरेस्ट के चलते हम सबको छोड़कर चली गईं थीं। आपको बता दें कि सरोज खान ने करीब 2000 से ज्यादा गानों को कोरियोग्राफ किया था।

    'बूढ़ी हो गई हो तुम', करीना कपूर हुईं बुरी तरह से ट्रोल, साझा की थी योगा तस्वीर!'बूढ़ी हो गई हो तुम', करीना कपूर हुईं बुरी तरह से ट्रोल, साझा की थी योगा तस्वीर!

    बहुत कम लोग जानते हैं कि सरोज खान का असली नाम निर्मला नागपाल था। आज उनकी याद में मशहूर फिल्ममेकर सुभाष घई ने एक पोस्ट किया है जो कि तेजी से वायरल हो रहा है।

    उन्होने एक तस्वीर साझा की है जिसमें सरोज खान, श्रीदेवी और वो खुझ नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर के साथ उन्होने लिखा है.. 'हम सरोज खान के उस दौर को याद कर रहे हैं। मैं और पूरा मुक्ता आर्ट आपको पहली पुण्यतिथि पर याद कर रहे हैं।'

    सुभाष घई का ये पोस्ट काफी तेजी से वायरल हो रहा है और लोग इसको काफी पसंद कर रहे हैँ। बता दें कि सुभाष घई उन फिल्ममेकर्स में से एक हैं जिनकी फिल्मों को आज भी काफी ज्यादा प्यार दिया जाता है।

    उन्होने कई यादगार फिल्में बनाई हैं जिनमे दिग्गज कलाकारों ने काम किया है। फिलहाल सरोज खान की पहली पुण्यतिथि पर लोग उनको लगातार श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

    English summary
    Famous Bollywood Filmmaker Subhash Ghai tribute to Saroj Khan on her First Death Anniversary! His post goes viral.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X