For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    महिमा चौधरी ने अपने डेब्यू फिल्म के निर्देशक सुभाष घई पर लगाए गंभीर आरोप- निर्देशक ने दिया जवाब

    |

    बॉलीवुड में भेदभाव को लेकर कई फिल्म कलाकार अपनी आवाज उठा चुके हैं और अपने अनुभव बांट चुके हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान महिमा चौधरी ने निर्माता- निर्देशक सुभाष घई पर गंभीर आरोप लगाए। महिमा ने बताया कि सुभाष घई ने उनके खिलाफ ऐसी साजिश रची थी कि उन्हें हर जगह से काम मिलना बंद करवा दिया था।

    बहरहाल, अब इन आरोपों पर सुभाष घई की प्रतिक्रिया आई है और उन्होंने कहा कि वो ये बातें अब सुनकर हैरान हैं। उन्होंने कहा, महिमा ने उनसे एक फिल्म अनुबंध के लिए क्षमा मांगी थी और दोनों फिर से दोस्त बन गए थे।

    सुभाष घई ने बयान में कहा, 'मैं इस खबर को पढ़कर आश्चर्यचकित हूं। महिमा और मैं आज तक बहुत अच्छे दोस्त हैं और अभी भी मैसेजेस के माध्यम से संपर्क में हूं। वह आज की बहुत अच्छी और परिपक्व महिला है। उन्होंने हाल ही में बताया कि कैसे 'परदेस' के एक गीत के साथ हर कार्यक्रम में उनका स्वागत 23 साल बाद भीकिया जाता है।'

    परदेस के बाद हुआ था विवाद

    परदेस के बाद हुआ था विवाद

    सुभाष घई ने आगे कहा, 'हां, परदेस की रिलीज के बाद 1997 में एक छोटा सा विवाद हुआ था, यह फिल्म एक बड़ी ब्लॉकबस्टर बन गई और इसके लिए उन्हें सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का फिल्मफेयर पुरस्कार भी मिला।"

    हम फिर दोस्त बन गए थे

    हम फिर दोस्त बन गए थे

    निर्देशक ने कहा, "हमारी कंपनी ने उन्हें हमारे समझौते के चलते कारण बताओ नोटिस भेजा था। इसे लेकर मीडिया और इंडस्ट्री ने बड़े पैमाने पर प्रतिक्रिया व्यक्त की और इसीलिए मैंने मुक्ता के साथ अपना अनुबंध रद्द कर दिया था। 3 साल बाद वह अपने परिवार के साथ मेरे पास आई और अपनी प्रतिक्रिया के लिए माफी मांगी। मैंने उसे माफ कर दिया और हम फिर से दोस्त बन गए।"

    महिमा चौधरी का इल्जाम

    महिमा चौधरी का इल्जाम

    एक इंटरव्यू में महिमा ने कहा, "अगर आप 1998 और 1999 की एक ट्रेड मैगजीन देखेंगे तो आपको उसमें विज्ञापन दिखेगा। उसमें लिखा था कि अगर कोई भी मेरे साथ काम करना चाहता है तो उसे पहले सुभाष घई से बात करनी होगी। नहीं तो यह कॉन्ट्रैक्ट का उल्लंघन होगा।"

    सलमान खान- संजय दत्त ने दिया था साथ

    सलमान खान- संजय दत्त ने दिया था साथ

    उन्होंने बताया कि फिल्म निर्माता और निर्देशक सुभाष घई ने उनके खिलाफ ऐसी साजिश रची थी कि उन्हें हर जगह से काम मिलना बंद करवा दिया था। ऐसे में सिर्फ सलमान खान, संजय दत्त, डेविड धवन और राजकुमार संतोषी ही ऐसे चार लोग थे जो उनके साथ खड़े हुए थे।

    रामगोपाल वर्मा पर आरोप

    रामगोपाल वर्मा पर आरोप

    महिमा चौधरी ने रामगोपाल वर्मा पर भी आरोप लगाया है कि उन्होंने अंतिम समय में अपनी फिल्म 'सत्या' से उन्हें बाहर कर दिया था।

    बिना बताए फिल्म से निकाल दिया

    बिना बताए फिल्म से निकाल दिया

    महिमा ने कहा, "रामगोपाल वर्मा ने मुझे 'सत्या' के लिए साइन किया था लेकिन शूटिंग शुरू होने के दो दिन पहले ही उन्होंने मुझे निकाल दिया। मैंने इस फिल्म के पैसे भी ले लिए थे। उनमें इतनी भी तमीज नहीं थी कि वह मुझे या मेरे मैनेजर को फोन करके बता दें। मुझे मीडिया से पता चला कि उस फिल्म की शूटिंग मेरे बिना शुरू हो गई है। उससे पहले मैं कुछ इंटरव्यूज में बता चुकी थी कि मैं वह फिल्म करने वाली हूं लेकिन मेरी जगह उर्मिला मातोंडकर को ले लिया गया।"

    'गुंजन सक्सेना द कारगिल गर्ल' सेलेब्स रिव्यू- ऋतिक रोशन ने बांधे तारीफों के पुल, कहा- शानदार'गुंजन सक्सेना द कारगिल गर्ल' सेलेब्स रिव्यू- ऋतिक रोशन ने बांधे तारीफों के पुल, कहा- शानदार

    English summary
    Subhash Ghai gave reaction on Mahima Chaudhry allegations that he bullied her and had made her life stressful.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X