For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अपने खिलाफ रेप के आरोप पर बोले सुभाष घई - बड़े आदमियों पर कीचड़ उछालना फैशन बन गया है

    |

    बॉलीवुड में फिलहाल अच्छा और बुरा दोनों तरह का वक्त चल रहा है। अच्छा इसलिए कि महिलाएं अपने खिलाफ हुए यौन शोषण के बारे में खुलकर बोल रही हूं। बुरा इसलिए कि ऐसे ऐसे चेहरे बेनकाब हो रहे हैं कि हर कोई दंग रह जा रहा है। ताल, परदेस, खलनायक जैसे फिल्मों के डायरेक्टर और प्रोड्यूसर सुभाष घई पर भी एक महिला ने ड्रग्स देकर रेप करने का आरोप लगाया है।

    अब इस बारे में सुभाष घई ने अपनी सफाई पेश की है। महिला पर अपनी भड़ास निकालते हुए सुभाष घई ने अपने खिलाफ लगाए गए सारे आरोपों को सिरे से खारिज किया है। ANI से बातचीत में सुभाष घई ने अपना पक्ष मज़बूती से रखते हुए उस महिला को अपने खिलाफ केस करने को और इस घटना को साबित करने को कहा है।

    सुभाष घई का ये भी कहना है कि इस समय किसी भी बड़े आदमी पर कीचड़ उछालना फैशन बन गया है। उनके इतिहास से कुछ कहानियां सामने लाई जा रही हैं जिनमें आधा सच है, आधा सच नहीं है। मैं अपने खिलाफ ऐसे सारे आरोपों को सिरे से खारिज करता हूं। मैंने हमेशा औरतों को अपनी ज़िंदगी में और काम में भी पूरी इज़्जत दी है।

    मैं हमेशा इज्ज़त के साथ रहा हूं और मैंने दूसरों को भी उतना ही सम्मान दिया है। अगर वो इस तरह की कोई बात कह रही है, उसे कोर्ट जाकर केस लड़ना चाहिए और अपने इल्ज़ाम साबित करने चाहिए। या तो वो अपने लिए न्याय ले या फिर मैं उस पर मानहानि का दावा ठोकूंगा।

    English summary
    A woman has accused Subhash Ghai of drugging and raping her, taking forward the #MeToo Movement of Bollywood. Ghai has categorically denied all allegations and challenged the woman to prove it or he will file a defamation suit.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X