»   »  स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2: तारा सूतारिया और अनन्या पांडे की तस्वीर, उनकी दोस्ती का पहला सुबूत है

स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2: तारा सूतारिया और अनन्या पांडे की तस्वीर, उनकी दोस्ती का पहला सुबूत है

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

इन दिनो बॉलीवुड में दो नए नाम काफी तेज सुनाई दे रहे है और वो नाम है चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे और तारा सूतारिया। बता दें कि दोनो इस समय काफी अच्छी दोस्त बन चुकी है। बता दें कि हाल ही में फिल्म की शूटिंग के दौरान दोनो की एक फोटो वायरल हो रही है जिसमें दोनो सर्दी के कारण एक दूसरे के चिपक बैठी है।

नहीं बनेगी कल्पना चावला की बायोपिक, प्रियंका चोपड़ा स्टारर इस फिल्म मे छाए संकट के बादल

इस फोटो को फिल्म के डायरेक्टर के द्वारा सोशल मीडिया में शेयर किया गया है। फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 और ये खूबसूरत चेहरे आपके सामने नजर आने वाले है। इसी साल आने वाली फिल्म के स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से एक्ट्रेस तारा सुतारिया और अनन्या पांडे बॉलीवुड में एंट्री लेने जा रही हैं।

tara sutaria, ananya pandey, student of the year 2, तारा सुतारिया, अनन्या पांडे, स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2

बता दें कि इस समय दोनो को काफी साथ साथ देखा जा रहा है। बता दे कि इन दोनो फिल्म का पहला शेड्यूल देहरादून में खत्म कर लिया है और अब अगले शेड्यूल की तैयारी कर रहे है।

इस फोटो को सोशल मीडिया नें शेयर करते हुए पुनीत मल्होत्रा ने लिखा है कि स्टूडेंट सर्दी से फाइट कर रहे है। हाल ही मे सूत्रों से पता चला थी कि फिल्म की शूटिंग लंबे समय तक देहरीदून, शिमला और मसूरी में की जाएगी उसके बाद उसका रुख दिल्ली की तरफ मोड़ दिया जाएगा।

इसके बाद उत्तर भारत के अलावा पुणे के एक कॉलेज में फिल्म की शूटिंग की जाएगी। इस फिल्म में उनके साथ अभिनेता टाइगर श्रॉफ नजर आने वाले है।

बीते कुछ दिनो पहले चंकी पांडे ने कहा थी कि अनन्या का तो जन्म ही इसलिए हुआ था कि वो स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 का हिस्सा बन सके। एक खुलासा करते हुए अभिनेता ने बताया था कि जब इस फिल्म का पहला भाग रिलीज हुआ था तब से अनन्या इस फिल्म की दीवानी थी और इस फिल्म का हिस्सा बनना चाहती थी।

उसके बाद जो कुछ भी हुआ वो आपके सामने है और अनन्या का सपना आज सच हो गया। अनन्या और तारा की ये दोस्ती कितनी आगे तक जाती है ये तो समय बताएगा पर इतना पक्का हो गया है कि दोनो एक दूसरे से काफी जुड़ चुकी है और अपनी करियर के शुरुआत में साथ साथ है।

The students fighting the cold 😃😃😃😃 @tarasutaria__ @ananyapanday

A post shared by Punit Malhotra (@punitdmalhotra) on Apr 27, 2018 at 8:38pm PDT

English summary
Tara sutaria and Ananya pandey become best friends now. check out their pic as they beat cold.

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi

X