For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    स्टू़डेंट ऑफ द ईयर 2 फुल मूवी Hd Download सर्च में सबसे ऊपर, तमिलरॉकर्स पर लीक हुई फिल्म

    |

    स्टू़डेंट ऑफ द ईयर 2 को भी रिलीज़ के साथ ही झटका मिल चुका है। फिल्म को लेकर जहां क्रिटिक्स ने ज़्यादा अच्छे रिव्यू नहीं दिए हैं वहीं अब फिल्म तमिलरॉकर्स पर लीक हो चुकी है। तमिल रॉकर्स एक वेबसाइट है जिससे फिल्म इंडस्ट्री परेशान है। कोई भी फिल्म रिलीज़ होते ही इस वेबसाइट पर उपलब्ध हो जाती है।

    दूसरी तरफ साईबर सेल भी परेशान हो चुकी है लेकिन अभी तक तमिलरॉकर्स उनके हाथ नहीं लग पाई है। 2.0 से लेकर एवेंजर्स तक हर फिल्म इस वेबसाइट का शिकार हो चुकी है। इससे फिल्मों को भी काफी नुकसान पहुंच चुका है।

    खूब उड़ा मज़ाक

    खूब उड़ा मज़ाक

    फिल्म का काफी मज़ाक उड़ चुका है। कहा जा रहा है कि फिल्म केवल टाईगर श्रॉफ की मार्शल आर्ट्स दिखाने के लिए बनाई गई है।

    जमकर बन रहे चुटकुले

    जमकर बन रहे चुटकुले

    स्टूडेंट ऑफ द ईयर को लेकर काफी चुटकुले बन रहे हैं। फिल्म में टाईगर श्रॉफ के एक्शन के अलावा कुछ और नहीं है।

    शानदार डेब्यू

    शानदार डेब्यू

    फिल्म अनन्या पांडे और तारा सुतारिया की डेब्यू फिल्म है। और दर्शकों को इनके डेब्यू बॉक्स ऑफिस से काफी उम्मीदें हैं।

    ना कहानी ना डायलॉग्स

    ना कहानी ना डायलॉग्स

    फिल्म आगे से पीछे तक पूरी खाली है। फिल्म में ना ही कोई कहानी है और ना ही डायलॉग है। ऐसे में दर्शकों को फिल्म देखने में काफी बोरियत हो रही थी।

    पिछली फिल्म की कॉपी

    पिछली फिल्म की कॉपी

    क्रिटिक्स का मानना है कि स्टू़डेंट ऑफ द ईयर 2 में नया देखने जैसा कुछ भी नहीं है। फिल्म वही पुरानी कहानी को दोबारा बड़े ही ढीले तरीके से निभा रही है।

    बस एक उम्मीद

    बस एक उम्मीद

    फिल्म से दर्शकों को एक ही उम्मीद थी - अनन्या पांडे और वो फैशन और स्टाईल के लिहाज़ से उम्मीदों पर खरी उतरी हैं लेकिन एक्टिंग से अनन्या कोसों दूर हैं।

    जो जीता वही सिकंदर

    जो जीता वही सिकंदर

    कुल मिलाकर देखा जाए तो फिल्म जो जीता वही सिकंदर की कॉपी है। यूं कहिए कि खराब कॉपी और ये किसी से बर्दाश्त नहीं हो सकता था।

    लीक के बाद नुकसान

    लीक के बाद नुकसान

    फिल्म को बॉक्स ऑफिस के लिहाज़ से बहुत अच्छी उम्मीदें नहीं थीं और अब लीक के बाद तो शायद ही सिनेमाघरों में फिल्म को भीड़ मिले।

    हालांकि स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 के बारे में क्रिटिक्स के ज़्यादा अच्छे विचार नहीं रहे हैं। ऐसे में देखना है कि फिल्म के डाउनलोड से इसके बॉक्स ऑफिस पर कितना असर पड़ता है। तारा सुतारिया, अनन्या पांडे और टाईगर श्रॉफ के अलावा फिल्म में आदित्य सील और समीर सोनी मुख्य भूमिकाओं में हैं।

    फिल्म को डायरेक्ट किया है पुनीत मल्होत्रा। पुनीत मल्होत्रा ने करण जौहर को कई फिल्मों में असिस्ट करने के बाद, आई हेट लव स्टोरीज़ के साथ डायरेक्टर के तौर पर अपना फिल्म डेब्यू किया था।

    English summary
    Student of the year 2 has leaked online by tamilrockers and this will eventually hit the box office of the film. The film marks the debut of Tara Sutaria and Ananya Pandey.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X