For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    स्टारडस्ट AWARDS: अजय देवगन और अक्षय कुमार के बिना कैसा 2015, देखें लिस्ट!

    |

    [बॉलीवुड समाचार] 2015 खत्म होने वाला है और स्टारडस्ट ने बॉलीवुड अवार्ड्स 2015 की नॉमिनेशन लिस्ट निकाल दी है। अगर आपसे पूछा जाएगा कि 2015 में आपने बॉलीवुड में बेस्ट क्या देखा तो हमें पूरा यकीन है कि आप कहेंगे कि अक्षय कुमार और अजय देवगन। लेकिन स्टारडस्ट को ऐसा नहीं लगा।

    नॉंमिनेशन लिस्ट देखकर हम चौंक ही गए। हालांकि वरूण धवन की बदलापुर को सबसे ज़्यादा यानि कि 11 नॉमिनेशन मिले वहीं बेबी, दृश्यम जैसी बेहतरीन फिल्मों को बिल्कुल इग्नोर कर दिया गया। वहीं बेस्ट एक्टर कैटेगरी के नॉमिनेशन आपको होश ही उड़ा देंगे। क्योंकि साल की दो बेहतरीन फिल्में ना बेस्ट एक्टर के लिए ना फिल्म के लिए नॉमिनेट हुईं।

    वहीं सलमान खान को प्रेम रतन धन पायो के लिए बेस्ट एक्टर का नॉमिनेशन दिया गया। हमने कुछ दिन पहले आपको कारण दिए थे--->[हेट स्टोरी 3 क्यों है प्रेम रतन धन पायो से बेहतर] लेकिन फिर भी स्टारडस्ट को प्रेम रतन धन पायो एक उम्दा फिल्म लगी। वहीं स्टारडस्ट के नॉमिनेशन दिसंबर 2014 से दिसंबर 2015 तक होते हैं।

    इस लिहाज़ से आमिर खान की पीके को हर जगह तवज्जो मिली लेकिन अनुराग कश्यप की बेहतरीन फिल्म अगली को कहीं कोई नॉमिनेशन नहीं मिला। थोड़ी देर में यहां देखिए नॉमिनेशन लिस्ट -

    English summary
    Stardust Awards nominations list - Akhay Kumar Ajay Devgn missing, Is it fair to skip Baby and Drishyam.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X