For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अब सुशांत के लिए फैंस करेंगे 'मन की बात', पीएम मोदी से सीधे लगाएंगे इंसाफ की गुहार

    |

    सुशांत सिंह राजपूत ने कथित तौर पर 14 जून 2020 को अपने मुंबई स्थित फ्लैट पर आत्महत्या कर ली थी। इसके बाद से ही उनकी मौत को लेकर जिस तरह से नए नए मुद्दे सामने आए हैं ये भी किसी से छिपा नहीं रहा है। अब उनकी मौत को करीब 4 महीने पूरे हो चुके हैं। लगातार उनको लेकर फैंस मांग कर रहे थे कि सुशांत की हत्या हुई है और दोषियों को सजा मिलनी चाहिए। लेकिन हाल ही में एम्स ने जो रिपोर्ट दी है उसने सारा मामला ही उलटकर रख दिया था।

    कुछ लोग भोजपुरी गानों में अश्लीलता डाल कर छवि खराब कर रहे हैं, संसद में मुद्दा उठाउंगा- रवि किशन

    एम्स की टीम ने कहा था कि सुशांत की हत्या की कोई पुष्टि नहीं हुई है। हालांकि सुशांत का परिवार इस बात से बिल्कुल सहमत नही है और लगातार सवाल खड़े कर रहा है। इसके पहले सीबीआई ने भी ये क्लियर कर दिया था कि सुशांत ने आत्महत्या की है।

    अब सुशांत के लिए उनकी बहन श्वेता सिंह कृति ने कुछ खास करने का प्लान किया है। इंसाफ को लेकर को लेकर वो फैंस के साथ मिलकर 'मन की बात' प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तक पहुंचाएंगीं।

    श्वेता ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि..- 'न्याय और सच के लिए #MannKiBaat4SSR अपनी आवाज उठाने के लिए अच्छा मौक है। इस माध्यम से हम साथ आ सकते हैं और ये दिखा सकते है जनता इंसाफ की मांग कर रही है।

    इसको लेकर मैं अपने परिवार का शुक्रिया अदा करूंगी जो कि साथ खड़े हैं। फैंस 14 अक्टूबर को सुबह 8 बजे से रात 8 बजे तक अपनी बात पीएम मोदी तक पहुंचा सकते हैं।

    English summary
    SSR fans ready for 'Man ki Baat for Sushant singh rajput' with PM Narendra Modi. This news goes viral.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X