For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अमेरिका में सुनाई दी RRR की दहाड़, एसएस राजामौली ने जीता दिल और ये सर्वश्रेष्ठ अवॉर्ड

    |

    बाहुबली, आरआरआर और मगधीरा... जब भी इन फिल्मों का नाम सामने आता है तो सबसे पहले एक ही आदमी की तस्वीर बनती है। वो हैंनिर्देशक एसएस राजामौली जिन्होने इन फिल्मों में जान भर दी। अब आलम ये है कि उनका नाम ही किसी फिल्म को हिट कराने के लिए काफी माना जाता है। उनकी फिल्में रिलीज होने से पहले ही बिक जाती हैं और इसके लिए लोगों की लाइनें होती हैं। इस वक्त देश, आरआरआर और एसएस राजामौली के लिए एक गर्व का क्षण आया है क्योंकि राजामौली ने कुछ ऐसा कर दिखाया है जो कि अपने आपमें काफी शानदार है।

    दरअसल उनको NYFCC में सर्वश्रेष्ठ निर्देशक में सर्वश्रेष्ठ निर्देशक का अवॉर्ड मिला है। इस दौरान उन्होने हॉलीवुड के दिग्गज निर्देशकों स्टीवन स्पीलबर्ग, डैरोन एरोनोफ्स्की, सारा पोली और जीना प्रिंस-ब्लाइथवुड को पीछा छोड़ दिया और ये सम्मान अपने नाम किया।

    सलमान- शाहरुख के बाद खत्म हो जाएगा स्टारडम का दौर, इस एक्टर ने दे डाला सबसे बड़ा बयानसलमान- शाहरुख के बाद खत्म हो जाएगा स्टारडम का दौर, इस एक्टर ने दे डाला सबसे बड़ा बयान

    जी हां, आरआरआर की काफी तारीफ हो रही है और इस फिल्म ने द न्यूयॉर्क फिल्म क्रिटिक्स सर्कल को काफी खुश कर दिया है। फिल्म को लेकर हर तरफ चर्चा हो रही है।

    जैसे ही ये खबर सामने आई सोशल मीडिया पर एसएस राजामौली को बधाई देने वालों की लाइन लग और इस लिस्ट में कई सितारे भी शामिल हैं। आरआरआर टीम ने इस पर ट्वीट करते हुए लिखा,

    "@SSRajamouli ने सर्वश्रेष्ठ निर्देशक के लिए प्रतिष्ठित न्यूयॉर्क फिल्म क्रिटिक्स सर्कल अवार्ड जीता! @NYFCC। शब्द यह बताने के लिए न्याय नहीं कर सकते कि हम कितने खुश और गौरवान्वित हैं ... #RRRMovie को पहचानने के लिए जूरी को हमारा हार्दिक धन्यवाद।"

    English summary
    Filmmaker SS Rajamouli won the Best Director Award in NYFCC America for the film RRR. Fans reacting on this news.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X