For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    SS Rajamouli ने NYFCC में RRR के लिए जीता बेस्ट डायरेक्टर का अवॉर्ड, तालियों की गड़गड़ाट से हुआ स्वागत, VIDEO

    |

    SS Rajamouli: फिल्ममेकर एसएस राजामौली अपनी फिल्म आरआरआर (RRR) के लिए पश्चिम में कई पुरस्कार जीतकर इतिहास रच रहे हैं। 5 जनवरी को, फिल्ममेकर ने अमेरिका में न्यूयॉर्क फिल्म क्रिटिक्स सर्कल (NYFCC) में सर्वश्रेष्ठ निर्देशक का अवार्ड जीता। इवेंट में अवार्ड लेते हुए निर्देशक ने कहा कि पश्चिम ने आरआरआर को वैसा ही प्यार दिया है, जैसा भारतीयों ने दिया है।

    अमेरिका में हुए इस इवेंट में राजामौली अपने पूरे परिवार के साथ मौजूद थे। सोशल मीडिया पर इवेंट से कुछ तस्वीरें और वीडियोज वायरल हो रहे हैं, जहां देखा जा सकता है कि सभी मौजूद लोग किस तरह तालियों की गड़गड़ाहट के साथ राजामौली का स्वागत कर रहे हैं।

    राजामौली और उनका परिवार फिलहाल अमेरिका में ही रहेंगे क्योंकि वे 11 जनवरी को गोल्डन ग्लोब्स 2023 में भी शरीक लेंगे। जूनियर एनटीआर और राम चरण भी इस फंक्शन में शामिल होंगे।

    न्यूयॉर्क फिल्म क्रिटिक्स सर्कल अवार्ड्स में राजामौली भारतीय परिधान में पहुंचे थे। जिसकी बहुत तारीफ हो रही है। अवार्ड देने के लिए जब उनके नाम की घोषणा की गई, तो वहां मौजूद लोगों ने खड़े होकर उनका अभिवादन किया।

    मॉडलिंग के दिनों में ऐसी दिखती थीं दीपिका पादुकोण, इन RARE फोटोज में पहचानना होगा मुश्किलमॉडलिंग के दिनों में ऐसी दिखती थीं दीपिका पादुकोण, इन RARE फोटोज में पहचानना होगा मुश्किल

    अवार्ड लेते हुए, राजामौली ने जूरी और दर्शकों को उनकी फिल्म का समर्थन करने के लिए धन्यवाद दिया। उन्होंने कहा, "आपने बहुत सारे लोगों को दक्षिण भारत में एक छोटी सी फिल्म की ओर आकर्षित किया है। यह पूरी तरह से विस्मय का आनंद था, जो हमने अभी देखा। मैं चाहता हूं कि मेरे दर्शक इसे महसूस करें।" उन्होंने अपने परिवार और दोस्तों के प्रति भी आभार व्यक्त किया, जो उनका निरंतर समर्थन करते रहे हैं।

    RRR का गाना 'नाचो नाचो' ने सर्वश्रेष्ठ मूल गीत श्रेणी की ऑस्कर शॉर्टलिस्ट में भी जगह बनाई है। 95वें अकादमी पुरस्कार के लिए नामांकन की घोषणा 24 जनवरी को की जाएगी।

    मार्च 2022 में रिलीज हुए फिल्म RRR में जूनियर एनटीआर और राम चरण ने मुख्य किरदार निभाया था। वहीं अजय देवगन, आलिया भट्ट, श्रिया सरन जैसे कलाकार अहम भूमिकाओं में दिखे थे। फिल्म ना सिर्फ भारत में, बल्कि वर्ल्डवाइड ब्लॉकबस्टर रही थी।

    English summary
    SS Rajamouli won the Best Director award for RRR at the New York Film Critics Circle. He was present with his entire family at the event in the US.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X