For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    RRR और बाहुबली 2 के साथ बॉक्स ऑफिस पर इतिहास रचने वाले पहले और एकमात्र भारतीय निर्देशक बने राजामौली, दिया बयान

    |

    एसएस राजामौली की हालिया मैग्नम ओपस RRR ने अपनी वर्ल्डवाइड रिलीज के महज 16 दिनों के भीतर 1000 करोड़ क्लब में एंट्री चुकी है। इसी के साथ 'RRR' अब तक की तीसरी सबसे ज्यादा कमाई वाली भारतीय फिल्म बन गई है। खास बात है कि राजमौली के पास दुनिया भर में भारतीय फिल्मों की टॉप 10 सूची में तीन खिताब हैं, जो देश के किसी भी दूसरे निर्देशक के पास नहीं हैं।

    दिलचस्प बात यह है कि एसएस राजामौली विश्वव्यापी बॉक्स ऑफिस इतिहास बनाने वाले एकमात्र भारतीय निर्देशक हैं जिनकी बैक टू बैक दो फिल्में 'बाहुबली 2' और 'RRR' 1000 करोड़ के क्लब में शामिल हुई है।

    शाहिद कपूर की 'जर्सी' एक हफ्ते के लिए टली, KGF 2 से नहीं होगी क्लैशशाहिद कपूर की 'जर्सी' एक हफ्ते के लिए टली, KGF 2 से नहीं होगी क्लैश

    जूनियर एनटीआर और राम चरण स्टारर, 'RRR' दो भारतीय स्वतंत्रता सेनानियों पर बनी एक काल्पनिक पीरियड ड्रामा फिल्म है। इस फिल्म को अपने विशाल सिनेमाई अनुभव, एक्शन और ड्रामा के लिए प्रशंसा मिली और यहां तक ​​कि ब्रिटेन जैसे विदेशी बाजारों में भी इस फिल्म का खूब बोलबाला दिखा, जहां आमतौर पर भारतीय कमर्शियल फिल्में अच्छा बिजनेस नहीं कर पाती है। 'RRR' को अपने कमाल के वीएफएक्स के लिए भी सराहना मिली है।

    बॉक्स ऑफिस सुपरस्टार

    बॉक्स ऑफिस सुपरस्टार

    एसएस राजमौली ने भारतीय सिनेमा में खुद के लिए एक यूनीक जगह बनाई है। एक के बाद एक उन्होंने बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर फिल्में दी हैं। मगधीरा, ईगा, छत्रपति, बाहुबली सीरीज और अब RRR के साथ उन्होंने बॉक्स ऑफिस पर अपनी मजबूत पकड़ साबित कर दी है।

    बाहुबली और RRR की सफलता पर बोले राजामौली

    बाहुबली और RRR की सफलता पर बोले राजामौली

    RRR और बाहुबली 2 की सफलता पर राजमौली कहते हैं, "एक कहानीकार की सबसे बड़ी जरूरत उसकी कहानी सुनने के लिए ज्यादा से ज्यादा श्रोताओं की होती है। मैं आभारी, नम्र और अभिभूत हूं कि मेरे पास सिर्फ एक नहीं है बल्कि दो ऐसी फिल्में हैं जिन्हें उन्होंने उस तरह का रिसेप्शन दिया और वो 1000 करोड़ क्लब में शामिल हुई। 'बाहुबली 2' और 'RRR' दोनों की सफलता ने साबित किया है कि मानव भावनाओं के आधार पर एक फिल्म भौगोलिक सीमाओं को काट सकती है और भाषा से परे अनुवाद कर सकती है।"

    राजामौली के नाम शानदार रिकॉर्ड

    राजामौली के नाम शानदार रिकॉर्ड

    200 करोड़ से ऊपर की ओपनिंग देने वाली दो बैक टू बैक फिल्में (बाहुबली 2 और RRR) देने वाले निर्देशक हैं एसएस राजामौली। यह रिकॉर्ड अब तक किसी निर्देशक के पास नहीं है।

    बैक टू बैक 500 करोड़ी फिल्में

    बैक टू बैक 500 करोड़ी फिल्में

    सभी भाषाओं को मिलाकर, बाहुबली 2 के बाद, भारत में बॉक्स ऑफिस पर 500 करोड़ का आंकड़ा पार करने वाली दूसरी फिल्म है RRR.. भारत में फिल्म ने 650 करोड़ से ऊपर का बिजनेस कर लिया है।

    English summary
    SS Rajamouli reacts on success of RRR and Baahubai 2 and says I am grateful, humbled and overwhelmed that I have not just 1 but 2 films that got this kind of reception & both joined the 1000 CR club.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X