For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    नहीं टलेगी राजामौली की बिग बजट फिल्म RRR, 7 जनवरी को ही होगी रिलीज, ये है बड़ी वजह!

    |

    दिल्ली में सिनेमाघरों के बंद होने के बाद अफवाह थी कि एसएस राजामौली निर्देशित फिल्म आरआरआर की रिलीज पोस्टपोन होने वाली है। लेकिन बता दें, मेकर्स ने पुष्टि की है कि जूनियर एनटीआर, राम चरण, आलिया भट्ट और अजय देवगन अभिनीत फिल्म आरआरआर को पोस्टपोन नहीं किया जाएगा। फिल्म 7 जनवरी को रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है।

    कोई शक नहीं कि ये फिल्म के लिए एक बड़ा रिस्क भी साबित हो सकता है। दिल्ली में कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए केजरीवाल सरकार ने यलो एलर्ज जारी कर दिया है। दिल्ली में एक बार फिर सिनेमाघर, मल्टीप्लेक्स, स्पा, जिम, ऑडिटोरियम और स्पोर्ट्स कॉप्लेक्स बंद कर दिये गए हैं।

    सूर्यवंशी को पछाड़कर 'स्पाइडर-मैन नो वे होम' बनेगी 2021 की सबसे ज्यादा कमाने वाली फिल्मसूर्यवंशी को पछाड़कर 'स्पाइडर-मैन नो वे होम' बनेगी 2021 की सबसे ज्यादा कमाने वाली फिल्म

    जिसके बाद ही शाहिद कपूर की फिल्म जर्सी की रिलीज डेट टाल दी गई है। लेकिन राजामौली अपनी फिल्म की रिलीज पर डटे हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म एक ही हाल में पोस्टपोन की जाएगी, यदि महाराष्ट्र, हैदराबाद और तमिलनाडु में सिनेमाघर बंद होने का ऐलान कर दिया गया तो.. अन्य हर परिस्थिति में फिल्म तय तारीख पर रिलीज होगी।

    कई मेकर्स ने RRR के लिए बदले डेट

    कई मेकर्स ने RRR के लिए बदले डेट

    दरअसल, आरआरआर टीम ने फिल्म की सोलो रिलीज के लिए कई फिल्म निर्माताओं से उनकी फ़िल्म की रिलीज को बदलने के लिए अनुरोध किया था। और सभी फ़िल्म निर्माताओं ने उनका अनुरोध स्वीकार करते हुए अपनी फ़िल्मों की रिलीज डेट बदल दी थी। फिलहाल RRR आंध्रप्रदेश और तेलंगाना में 7 जनवरी को रिलीज होने वाली एकमात्र फिल्म है। लिहाजा, मेकर्स अब तारीख नहीं बदलना चाहते.. क्योंकि उनके कहने पर दूसरे कई निर्माताओं ने अपनी तारीखें बदली थीं।

    मिलेगा त्योहार का फायदा

    मिलेगा त्योहार का फायदा

    फिल्म 7 जनवरी को रिलीज हो रही है। लिहाजा, मेकर्स को लगता है कि उनकी मेगाबजट फिल्म को पोंगल, संक्राति जैसे फ़ेस्टिव सीजन का फायदा मिलेगा। बता दें, RRR लगभग 450 करोड़ के बजट पर बनी फिल्म है।

    दक्षिण में 100 प्रतिशत शोज

    दक्षिण में 100 प्रतिशत शोज

    आंध्र प्रदेश - तेलंगाना मार्केट पूरी तरह से फ़िल्म के फ़ेवर में काम कर रहा है। वहां फिल्म को 100 प्रतिशत शोज मिल रहे हैं। यानि की हर थियेटर में हर शो सिर्फ RRR का ही दिखाया जाएगा। लिहाजा, हिंदी बेल्ट के लिए स्थानीय एक्सीबिटर्स को मेकर्स निराश नहीं करना चाहेंगे।

    ओवरसीज में एडवांस बुकिंग है शुरु

    ओवरसीज में एडवांस बुकिंग है शुरु

    फिल्म ना टालने की एक और सबसे बड़ी वजह हैओवरसीज में एडवांस बुकिंग का शुरु होना। ओवरसीज में फ़िल्म के 3 मिलियन डॉलर के टिकट पहले ही बिक चुके हैं। यूएस में एडवांस बुकिंग से फिल्म अब तक 20 करोड़ कमा चुकी है, जबकि फिल्म की रिलीज में 8 दिन बाकी हैं। ऐसे में फिल्म टालने से मेकर्स को भारी नुकसान झेलना पड़ेगा।

    English summary
    SS Rajamouli confirmed that there will be no postponement of the film RRR starring Jr NTR, Ram Charan, Alia Bhatt and Ajay Devgn. Film all set to release on 7th January.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X