For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अमेरिका में रिकॉर्ड तोड़ रही है ये भारतीय फिल्म, महज 98 सेकेंड में बिक गए सारे टिकट

    |

    RRR Creates History: एसएस राजामौली की बहुचर्चित फिल्म 'आरआरआर' (RRR) को ओवरसीज में जबरदस्त प्रतिक्रिया मिल रही है। एक ओर फिल्म ऑस्कर की रेस में शामिल है। वहीं, 5 जनवरी को, फिल्ममेकर राजामौली ने RRR के लिए अमेरिका में न्यूयॉर्क फिल्म क्रिटिक्स सर्कल (NYFCC) में सर्वश्रेष्ठ निर्देशक का अवार्ड जीता। इसके अलावा अमेरिका में फिल्म ने एक और रिकॉर्ड कायम किया है।

    RRR को यूएसए में दुनिया के सबसे बड़े आईमैक्स थिएटर में प्रदर्शित किया जाना था। जहां फिल्म ने इतिहास रच दिया है। इस स्क्रीनिंग शो के दौरान कुल 932 लोग बैठ सकेंगे, जिसके सारे टिकट महज 98 सेकंड में बिक गए। बियॉन्ड फेस्ट ने इसे एक भारतीय फिल्म के लिए 'ऐतिहासिक' पल के रूप में बताया है।

    SS Rajamouli ने RRR के लिए जीता बेस्ट डायरेक्टर का अवॉर्ड, तालियों की गड़गड़ाट से हुआ स्वागत, VIDEOSS Rajamouli ने RRR के लिए जीता बेस्ट डायरेक्टर का अवॉर्ड, तालियों की गड़गड़ाट से हुआ स्वागत, VIDEO

    निर्देशक राजामौली और उनका परिवार फिलहाल अमेरिका में ही हैं। वे 11 जनवरी को गोल्डन ग्लोब्स 2023 में भी शरीक लेंगे। जूनियर एनटीआर और राम चरण भी इस फंक्शन में शामिल होंगे।

    इस शानदार फिल्म के लिए अवार्ड्स का मौसम फिलहाल जारी रहेगा क्योंकि RRR को सर्वश्रेष्ठ गैर-अंग्रेजी भाषा की फिल्म और 'नाचो नाचो' के लिए सर्वश्रेष्ठ मूल गीत के दो गोल्डन ग्लोब पुरस्कारों के लिए नामांकित किया गया है।

    इसके अलावा, RRR चार और क्रिटिक्स च्वाइस अवार्ड में नॉमिटेड है - सर्वश्रेष्ठ फिल्म, सर्वश्रेष्ठ विदेशी भाषा की फिल्म, सर्वश्रेष्ठ गीत और सर्वश्रेष्ठ विजुअल इफेक्ट। RRR का गाना 'नाचो नाचो' ने सर्वश्रेष्ठ मूल गीत श्रेणी की ऑस्कर शॉर्टलिस्ट में भी जगह बनाई है। 95वें अकादमी पुरस्कार के लिए नामांकन की घोषणा 24 जनवरी को की जाएगी।

    मार्च 2022 में रिलीज हुए फिल्म RRR में जूनियर एनटीआर और राम चरण ने मुख्य किरदार निभाया था। वहीं अजय देवगन, आलिया भट्ट, श्रिया सरन जैसे कलाकार अहम भूमिकाओं में दिखे थे। फिल्म ना सिर्फ भारत में, बल्कि वर्ल्डवाइड ब्लॉकबस्टर रही थी।

    English summary
    S.S. Rajamouli's magnum opus 'RRR' was scheduled to be screened at the world's biggest IMAX theatre in USA and the tickets for the screening got sold out in a matter of 98 seconds.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X