For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अब नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी आरआरआर, 20 मई को होगा सबसे बड़ा धमाका!

    |

    पैन इंडिया ब्लॉकबस्टर फिल्म जिसको निर्देशक एसएस राजामौली ने बनाया है, वो काफी चर्चा में है। हम बात कर रहे हैं फिल्म आरआरआर की जो कि ओटीटी पर आने वाली है। राम चरण और जूनियर एनटीआर की फिल्म आरआरआर ने 24 मार्च को रिलीज होने के बाद से बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन किया था। इस फिल्म ने वैश्विक स्तर पर 1100 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की और सिनेमाघरों में आग लगा दी।

    'मेरी निगाहें पुरस्कार पर हैं', पृथ्वीराज और करियर को लेकर बोलीं मानुषी छिल्लर!'मेरी निगाहें पुरस्कार पर हैं', पृथ्वीराज और करियर को लेकर बोलीं मानुषी छिल्लर!

    अब यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज के लिए तैयार है। नेटफ्लिक्स यूजर्स 20 मई को दोपहर 12:00 बजे के बाद आरआरआर को एचडी में ऑनलाइन देख सकेंगे।

    एनटीआर, राम चरण, अजय देवगन और आलिया भट्ट अभिनीत यह मल्टी-स्टारर एक्शन ड्रामा, वर्ष की सबसे प्रशंसित भारतीय फिल्मों में से एक है। फिल्म बेहतरीन प्रदर्शन, एक्शन, कलाकृति और दृश्यों के साथ-साथ एक मनोरंजक कहानी को एक साथ लाती है।

    आरआरआर के ओटीटी प्रीमियर के बारे में बात करते हुए, निर्देशक एसएस राजामौली ने कहा, "न केवल भारत में बल्कि अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भी दर्शकों के साथ आरआरआर को अच्छी तरह से प्राप्त होते हुए देखना उत्साहजनक था।

    अब हम नेटफ्लिक्स के साथ 190 से अधिक देशों में फिल्म प्रेमियों के लिए आरआरआर को लेकर उत्साहित हैं। आजकल , सामग्री भाषा की बाधाओं को तोड़ रही है और दुनिया भर के दर्शकों तक पहुंच रही है- और नेटफ्लिक्स आरआरआर को ऐसा करने के लिए एक मंच देगा!"

    English summary
    Director SS Rajamouli's RRR all set to release on Netflix on 20 May 2022! Fans waiting for the film and OTT users saying it is a move.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X