For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    रिलीज से पहले ही 70 करोड़ की रिकॉर्डतोड़ कमाई- राजामौली की RRR का ओवरसीज धमाका!

    |

    एसएस राजामौली द्वारा निर्देशित फिल्म 'आरआरआर' ने रिलीज़ से पहले ही ओवरसीज थिएट्रिकल राइट्स के साथ 70 करोड़ रुपये की भारी कमाई करते हुए सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए है। फिल्म में राम चरण, एनटी रामा राव जूनियर, अजय देवगन और आलिया भट्ट अहम किरदारों में दिखेंगे। कोई शक नहीं कि बाहुबली धमाका के बाद दर्शकों को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है।

    सूत्रों के अनुसार, आरआरआर के निर्माता लगभग 70 करोड़ रुपये के विदेशी नाटकीय अधिकार के साथ एक विशाल बैंकरोल पर थे, जो एक विदेशी फिल्म डिस्ट्रीब्यूशन हाउस 'फार्स फिल्म्स' से प्राप्त किये गए हैं। यह फिल्म लगभग 300 करोड़ के भारी भरकम बजट पर तैयार हो रही है।

    आरआरआर के बारे में दिलचस्प जानकारी यह है कि फिल्म की टीम ने पहला शेड्यूल पूरा कर लिया है और अब फिल्म की टीम अपने दूसरे शेड्यूल पर काम कर रही है।

    फिल्म 1920 के स्वतंत्रता सेनानियों, अल्लूरी सीताराम राजू और कोमाराम भीम के इर्द-गिर्द घूमती एक काल्पनिक कहानी है, जो ब्रिटिश राज के खिलाफ लड़ी थी।

    एक बार जब फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हो जाएगी, तो यह निश्चित रूप से अपनी मजबूत कहानी और प्रभावशाली दृश्य चित्रण के साथ-साथ ब्लॉकबस्टर निर्देशक राजामौली द्वारा एक ब्लॉकबस्टर हिट और रिकॉर्ड ब्रेकिंग फ़िल्म साबित होगी।

    आरआरआर एक पीरियड एक्शन फिल्म है। यह तेलुगु और तमिल में एक साथ बनाई जा रही है, जबकि हिंदी और मलयालम में भी डब की जा रही है। एसएस राजामौली द्वारा लिखित यह फिल्म 30 जुलाई, 2020 में रिलीज़ होगी।

    English summary
    SS Rajamouli's most awaited upcoming film 'RRR' rakes in 70 crores for it's overseas theatrical rights.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X