For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    SS Rajamouli ने किया खुलासा, पश्चिमी देशों में इसलिए चली आरआरआर?

    |

    एसएस राजामौली की फिल्मों का ऐलान जब भी होता है, उनका हिट होना तय माना जाता है। वो उन निर्देशकों में से एक हैं जो कि फिल्म के हर सीन के लिए काफी मेहनत करते हैं और उसको शानदार बनाते हैं। आखिरी बार उनकी फिल्म आरआरआर रिलीज हुई थी और इस फिल्म में रामचरण, जूनियर एनटीआर, अजय देवगन और आलिया भट्ट लीड रोल में नजर आए थे। फिल्म ने काफी शानदार कमाई की थी।

    अब एसएस राजामौली ने एक खुलासा करते हुए बताया है कि क्यों इस फिल्म ने पश्चिम में शानदार बिजनेस किया है। जी हां, फिल्म जब विदेश में रिलीज हुई तब उसको वहां भी काफी सराहा गया था।

    Ohh Kiara.. छोटी सी फैन का नाम सुनकर शरमाने लगे सिद्धार्थ मल्होत्रा, वीडियो ViralOhh Kiara.. छोटी सी फैन का नाम सुनकर शरमाने लगे सिद्धार्थ मल्होत्रा, वीडियो Viral

    एसएस राजामौली का कहना था कि, "मैं खुद हैरान हूं। भारत में दुनिया भर में एक विशाल प्रवासी है, और मुझे लगा कि भारतीय दर्शक जहां भी होंगे, फिल्म अच्छा करेगी। लेकिन फिर वेस्टर्न की तरफ से रिएक्शन्स आने लगे। मुझे इसकी कोई उम्मीद नहीं थी।"

    इस दौरान एसएस राजामौली एक इंटरव्यू दे रहे थे, उनका ये बयान काफी चर्चा में है। इस फिल्म में रामचरण और एनटीआर शानदार थे जबकि अजय देवगन एक दमदार कैमियो करते हुए दिखे थे।

    इसके अलावा आलिया भट्ट के भी कुछ सीन्स थे। बाहुबली और बाहुबली 2 बनाने के बाद राजामौली का कद काफी बढ़ गया है और कहा जा रहा है कि वो काफी जल्दी बॉलीवुड के स्टार्स के साथ नजर आएंगे। हालांकि सलमान खान को लेकर वो कई बार ये बात कह चुके हैं कि वो प्रोजेक्ट साथ में करना चाहते हैं।

    English summary
    Filmmaker SS Rajamouli revealed, why did RRR did well in western countries? Read his statement. Fans reacting on it.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X