For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अपनी 350 करोड़ी फिल्म RRR की कहानी को लेकर एसएस राजामौली का खुलासा-'दो सुपरहीरो सेनानियों की काल्पनिक कहानी'

    |

    एस एस राजामौली की पैन-इंडिया फिल्म आरआरआर के प्रति उत्साह अपने चरम पर है। यह फिल्म 10 भाषाओं में रिलीज होगी और इसकी रिलीज तारीख की घोषणा के बाद से अब तक केवल 5 भाषाओं के थिएट्रिकल राइट्स के लिए 348 करोड़ से अधिक के ऑफर दर्ज किए गए हैं। इसकी स्टोरी लाइन से लेकर इसके कलाकारों तक, हर कोई इस मैग्नम ओपस प्रॉजेक्ट के बारे में बात कर रहा है।

    एक नई दिशा लेते हुए, शहीद दिवस पर राजामौली विशिष्ट विद्रोह और संघर्ष के दौर में नायकों को एक स्मारक के रूप में चित्रित करने की इच्छा रखते हैं, जो उन्हें वास्तविक काल्पनिक सुपरहीरो के रूप में प्रदर्शित करता है।

    उन्होंने कहा, "मैं पूरी तरह से एक नए ब्रश के साथ कैनवास को चित्रित करना चाहता हूं ताकि मैं जिस ब्रह्मांड को बनाऊं उसमें वीरता, ऊर्जा और धैर्य हो।"

    आरआरआर की कहानी पर अपनी काल्पनिक सोच के बारे में बताते हुए, राजामौली ने खुलासा किया, "मैं अपनी कल्पना का उपयोग एक ऐसी दुनिया बनाने के लिए करता हूं, जो उन्हें वह बना सकती थी जो वो हैं। मैं इसे आकार देते हुए दुनिया को दिखाने के लिए उत्साहित हूं।"

    दो वास्तविक सेनानियों की काल्पनिक कहानी

    दो वास्तविक सेनानियों की काल्पनिक कहानी

    फ़िल्म RRR में दो वास्तविक सेनानियों की काल्पनिक कहानी को बताया गया है, जिन्होंने स्वतंत्रता संग्राम के इतिहास में बदलाव लाया। यही कारण है कि वे आज भी सबसे अलग हैं।

    दो सुपरहीरो

    दो सुपरहीरो

    एक काल्पनिक रूप में उनकी कहानी बताने के लिए उन्होंने RRR में क्यों चुना, इस बारे में बात करते हुए, उन्होंने साझा किया, "फिल्म दो वास्तविक पुरुषों अल्लूरी सीता रामाराजू और कोमाराम भीम पर एक काल्पनिक फिल्म है जिन्होंने मुझे अपनी कहानियों से प्रेरित किया। यह मुझे और भी उत्साहित करता है। मुझे यह सोच कर अधिक उत्सुकता होती है कि वह कौनसी बात होगी जिसने उन्हें इस तरह का लीजेंड और इस तरह का सुपरह्यूमन बना दिया।"

    स्टारकास्ट

    स्टारकास्ट

    एनटीआर, राम चरण, अजय देवगन, आलिया भट्ट, समुथिरकानी और एलीसन डूडी सहित भारतीय सिनेमा के अन्य लोकप्रिय अभिनेताओं के साथ, आरआरआर एसएस राजामौली द्वारा निर्देशित है.. जिनका पिछला वेंचर आज भी अकेले भारत में बॉक्स ऑफिस पर 1800 करोड़ को पार करने वाली सबसे बड़ी हिट भारतीय फिल्म है।

    रिलीज डेट

    रिलीज डेट

    यह एक पीरियड एक्शन फ़िल्म है जो प्रसिद्ध स्वतंत्रता सेनानियों कोमाराम भीम और अल्लूरी सीतारामाराजू के युवा दिनों का एक काल्पनिक वर्णन किया गया है। बहुप्रतीक्षित पैन-इंडिया फिल्म को 13 अक्टूबर, 2021 में दशहरे के शुभ अवसर पर दुनिया भर में रिलीज़ किया जाएगा।

    10 भाषाओं में होगी रिलीज

    10 भाषाओं में होगी रिलीज

    डीवीवी दानय्या द्वारा निर्मित, आरआरआर भारत के सबसे प्रसिद्ध फिल्म निर्माता एसएस राजामौली द्वारा निर्देशित है और तेलुगु, हिंदी, तमिल, मलयालम, कन्नड़ और कई अन्य भारतीय भाषाओं में रिलीज़ के लिए तैयार है।

    करण जौहर ने किया शनाया कपूर का धमाकेदार डेब्यू ऐलान- पिता संजय कपूर ने दिया ऐसा रिएक्शनकरण जौहर ने किया शनाया कपूर का धमाकेदार डेब्यू ऐलान- पिता संजय कपूर ने दिया ऐसा रिएक्शन

    English summary
    Filmmaker SS Rajamouli revealed, he wanted to showcase the life of freedom fighters as superheroes in RRR. The film will be released in 10 languages.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X