For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    SS राजामौली अपनी टीम से भी छुपा रहे हैं RRR का ट्रेलर, सामने आई बड़ी जानकारी!

    |

    इसमें कोई शक नहीं कि बाहुबली 1 और 2 के बाद आरआरआर भारत में बनी सबसे बड़ी फिल्म है। फिल्म में देशभर की क्रिएटिव पर्सनालिटी नज़र आएगी जिसमें दक्षिण से जूनियर एनटीआर और राम चरण व बॉलीवुड से अजय देवगन और आलिया भट्ट बॉलीवुड शामिल हैं। फिल्म के लिए 2 गाने और एक टीज़र जारी करने के बावजूद एस.एस राजामौली दर्शकों को उत्साहित करने में कामयाब रहे हैं क्योंकि अब तक रिलीज़ हुए किसी भी कंटेंट में ज़्यादा कुछ भी सामने नहीं आया है।

    क्या ट्रेलर रिलीज होने तक ज्यादा खुलासा नहीं करने का यह फिल्म निर्माता का सचेत निर्णय है? ट्रेलर का लॉन्च साल की सबसे बड़े इवेंट्स और ट्रेलर लॉन्च में से एक होने जा रहा है, क्योंकि महामारी के बाद, यह पहली बार है जब बॉलीवुड और दक्षिण उद्योग कुछ लॉन्च करने के लिए एक साथ आ रहे हैं। फिल्म के ट्रेलर रिलीज से पहले, फिल्म के निर्माताओं ने कुछ पोस्टर, एक छोटा टीज़र और दो गाने जारी करके दर्शकों का रुझान बनाये रखा है, जिनमें से एक नवीनतम गीत 'जनानी' है, जो फिल्म का सॉल है।

    'आरआरआर' दो भारतीय क्रांतिकारियों, अल्लूरी सीताराम राजू और कोमाराम भीम के बारे में एक काल्पनिक कहानी है, जिन्होंने क्रमशः ब्रिटिश राज और हैदराबाद के निजाम के खिलाफ लड़ाई लड़ी थी। इसके अलावा, अधिक जानकारी का खुलासा नहीं किया गया है, जैसे कि अजय और आलिया का करैक्टर, यहां तक ​​कि जनानी गीत भी फिल्म या उनके पात्रों के बारे में स्पष्ट तस्वीर पेश नहीं करता है। चूंकि यह एक इमोशनल कहानी होने के साथ-साथ एक्शन और ड्रामा से भरपूर होगी और साथ ही इसे जिस पैमाने पर बनाया गया है वह इतना विशाल है कि निर्माता चाहते हैं कि दर्शक थिएटर में इन विसुअल्स का आनंद लें।

    फिल्म निर्माता चीजों को गोपनीय रखने में माहिर हैं जैसे उन्होंने बाहुबली के दूसरे भाग के दौरान किया था और इसकी सफलता के बाद यह कहना बहुत सुरक्षित है कि आरआरआर भी हमें आश्चर्यचकित करने के लिए तैयार है।

    बाहुबली की सफलता के बाद, एसएस राजामौली एक राष्ट्रव्यापी घरेलू नाम बन गए, उन्होंने बड़े पैमाने पर एक ओर फिल्म बनाई है और कई रिकॉर्ड तोड़ने के लिए तैयार है। फिल्म में मुख्य अभिनेता राम चरण और जूनियर एनटीआर के अलावा एक स्टार-स्टडेड लाइनअप शामिल है। अजय देवगन, आलिया भट्ट, ओलिविया मॉरिस महत्वपूर्ण भूमिकाओं में नज़र आएंगे, जबकि समुथिरकानी, रे स्टीवेन्सन और एलिसन डूडी सहायक भूमिकाओं में दिखाई देंगे।

    पेन स्टूडियोज़ से जयंतीलाल गडा ने पूरे उत्तर भारत में नाट्य वितरण अधिकार प्राप्त किए हैं और सभी भाषाओं के लिए विश्वव्यापी इलेक्ट्रॉनिक अधिकार भी खरीदे हैं। पेन मरुधर फिल्म को नॉर्थ टेरिटरी में डिस्ट्रीब्यूट करेंगे।

    कंफर्म गेस्ट लिस्ट: कबीर खान से नेहा धूपिया तक, कैटरीना कैफ-विकी कौशल की शादी अटेंड करने राजस्थान पहुंचे सेलेबकंफर्म गेस्ट लिस्ट: कबीर खान से नेहा धूपिया तक, कैटरीना कैफ-विकी कौशल की शादी अटेंड करने राजस्थान पहुंचे सेलेब

    तेलुगु भाषा की यह पीरियड एक्शन ड्रामा फिल्म डीवीवी एंटरटेनमेंट्स के डी वी वी दानय्या द्वारा निर्मित है। 'आरआरआर' 7 जनवरी, 2022 को दुनिया भर में स्क्रीन पर रिलीज होगी।

    English summary
    SS Rajamouli is hiding the trailer of RRR from his team too
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X