For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    एसएस राजामौली को नहीं पसंद आई प्रभास की 'राधे श्याम'? पहले ही की थी बदलाव की मांग!

    |

    पैन इंडिया सुपरस्टार प्रभास इस वक्त अपनी शानदार फिल्म राधे श्याम को लेकर चर्चा में हैं जोकि आज रिलीज हो गई है। इस फिल्म का पहला शो जारी है लेकिन इस दौरान एक खबर सामने आई है जो कि प्रभास के फैंस को निराश कर सकती है। दरअसल बाहुबली और बाहुबली 2 के निर्देशक एसएस राजामौली ने फिल्म को देखकर कुछ ऐसा कहा है जो कि शायद निराश करने वाला है।

    आलिया भट्ट के तेलुगु फैंस हुए निराश, आरआरआर से सामने आई बड़ी खबर!आलिया भट्ट के तेलुगु फैंस हुए निराश, आरआरआर से सामने आई बड़ी खबर!

    एसएस राजामौली ने फिल्म स्पेशल स्क्रीनिंग के दौरान देखी थी और इसके बाद कहा है कि फिल्म उनको पसंद नहीं आई है। दरअसल उनका ऐसा मानना था कि इस फिल्म में कुछ बदलाव होने चाहिए थे और इसके लिए उन्होने बात की थी।

    कई मीडिया रिपोर्ट्स में एसएस राजामौली की इस बात को लेकर खबरें छापी हैं और उनका ये रिव्यू काफी अहम माना जा रहा है। एसएस राजामौली ने प्रभास को सबसे बड़ी फिल्म में निर्देशित किया है, इसका कारण है कि प्रभास उनको काफी सीरियस लेते हैं।

     ये काफी शानदार होने वाली है

    ये काफी शानदार होने वाली है

    फिलहाल फिल्म लव स्टोरी है और ट्रेलर से ऐसा लग रहा है कि ये काफी शानदार होने वाली है। प्रभास के अलावा इस फिल्म में अभिनेत्री पूजा हेगड़े लीड रोल में नजर आने वाली हैं और दोनों एक साथ फिल्म में शानदार लग रहे हैँ।

    दर्शक कितना प्यार देते हैं ये तो आने वाला वक्त ही तय करेगा

    दर्शक कितना प्यार देते हैं ये तो आने वाला वक्त ही तय करेगा

    फिलहाल फिल्म को दर्शक कितना प्यार देते हैं ये तो आने वाला वक्त ही तय करेगा। एसएस राजामौली की बात करें तो काफी जल्दी उनकी फिल्म आरआरआर रिलीज होगी और इस फिल्म में उनके साथ सुपरस्टार रामचरन और एनटीआर नजर आने वाले हैँ।

    आदिपुरुष का हिस्सा होंगे

    आदिपुरुष का हिस्सा होंगे

    इसके अलावा आलिया भट्ट और अजय देवगन भी होंगे। इस फिल्म का इंतजार लंबे समय से है और कोविड के कारण फिल्म कई बार टली है। प्रभास की बात करें तो राधे श्याम के बात वो आदिपुरुष का हिस्सा होंगे जो कि काफी बड़े बजट की फिल्म है।

    निगेटिव रोल में सैफ अली खान

    निगेटिव रोल में सैफ अली खान

    ऐसा कहा जा रहा है कि ये फिल्म फिर से एक रिकॉर्ड बनाएगी। इस फिल्म उनके साथ निगेटिव रोल में सैफ अली खान नजर आएंगे और अपोजिट दीपिका पादुकोण होंगी।

     पैन इंडियन सुपरस्टार

    पैन इंडियन सुपरस्टार

    प्रभास ने बाहुबली के बाद से अपना स्टारडम काफी ऊंचा किया है और आज लोग उनको साउथ ही नहीं बल्कि पैन इंडियन सुपरस्टार के नाम से जानते हैं।

    English summary
    SS Rajamouli didn't like Prabhas's 'Radhe Shyam'? Already demanded change! Read the details which is viral now.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X