»   » आमिर खान के साथ बन रही है 800 करोड़ी फिल्म.. तीन सुपरस्टार्स होंगे साथ!

आमिर खान के साथ बन रही है 800 करोड़ी फिल्म.. तीन सुपरस्टार्स होंगे साथ!

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

जबसे एसएस राजामौली ने अपनी फिल्म 'महाभारत' की जिक्र किया है.. बाहुबली के साथ साथ फैंस की दिलचस्पी उस फिल्म में भी बढ़ गई है। कुछ दिनों पहले अफवाह भी उड़ी थी कि 'महाभारत' में तीन सुपरस्टार्स एक साथ आएंगे-  रजनीकांत, मोहनलाल और आमिर खान।

सलमान खान 400 करोड़.. तो ये 'खान' 500 करोड़ की बात करते हैं!

वहीं, निर्देशक ने खुद कंफर्म भी किया है कि वे महाभारत के सिलसिले में आमिर खान से मिले थे। एसएस राजामौली ने कहा कि, हां मैं महाभारत बनाना चाहता हूं और यह मैंने कई बार कहा है। लेकिन बाहुबली 2 के तुरंत बाद नहीं। महाभारत महाकाव्य है.. मुझे उस फिल्म को बनाने से पहले काफी तैयारी करनी होगी। 

ss rajamouli

निर्देशक ने आगे कहा- हां, मैंने इस सिलसिले में आमिर खान से कुछ समय पहले मुलाकात की थी। हमने महाभारत पर बातें की। मुझे पता है कि आमिर को महाभारत प्रोजेक्ट में काफी दिलचस्पी है। लेकिन फिलहाल इस फिल्म को लेकर मैं कुछ नहीं कह सकता। 

800 करोड़ की फिल्म

800 करोड़ की फिल्म

रिपोर्ट्स की मानें तो, महाभारत हिंदी, तमिल और तेलुगू में बनेगी। और इस कास्ट के साथ ही ये भारत की सबसे बड़ी फिल्म होगी। फिल्म का बजट भी 800 करोड़ माना जा रहा है।

तीन पार्ट में रिलीज़ होगी

तीन पार्ट में रिलीज़ होगी

राजामौली ने इस प्रोजेक्ट के बारे में बात करते हुए बताया कि फिल्म तीन पार्ट में रिलीज़ होगी और इसे बनने में 4 - 5 साल का समय लग जाएगा। लेकिन उससे पहले उन्हें बहुत तैयारी करनी होगी।

सबसे मंहगा प्रोजेक्ट

सबसे मंहगा प्रोजेक्ट

साफ है कि यदि यह प्रोजेक्ट आगे बढ़ती है तो यह भारतीय सिनेमा का सबसे मंहगा प्रोजेक्ट होगा।

सलमान खान भी अफवाह में

सलमान खान भी अफवाह में

कुछ समय पहले इस फिल्म से सलमान खान का नाम भी जोड़ा जा रहा था। लेकिन फिलहाल सलमान का होना महज अफवाह ही है।

शाहरूख को भी बनानी है महाभारत

शाहरूख को भी बनानी है महाभारत

शाहरूख खान की भी दिली ख्वाहिश है कि वो महाभारत को बड़ी स्क्रीन पर दिखाएं।काफी साल पहले उन्होंने फैंस से अपना यह सपना शेयर किया था।

ड्रीम प्रोजेक्ट

ड्रीम प्रोजेक्ट

शाहरूख ने कहा- 'ये मेरा सपना है कि मैं महाभारत पर फिल्म बनाउं.. लेकिन मुझे नहीं लगता मेरे पास उतना बजट है.. मैं जरूर बनाना चाहूंगा, लेकिन मैं नहीं बना सकता। जब मैं किसी के साथ मिलकर ना बनाउं। लेकिन किसी इंडियन प्रोड्यूर्स के साथ नहीं, इंटरनेशनल प्रोड्यूर्स के साथ..'

बाहुबली से बड़ी फिल्म

बाहुबली से बड़ी फिल्म

शाहरूख ने कहा, इंडियन प्रोड्यूर्स होंगे तो फिल्म को लिमिटेड मार्केटिंग मिलेगी। मैं महाभारत को इंटरनेशनल मार्केट तक ले जाना चाहता हूं। या तो आप महाभारत जैसा सब्जेक्ट नहीं लेते.. और यदि लेते हैं तो वह बाहुबली के जितनी या उससे भी विशाल फिल्म होनी चाहिए।

English summary
The Baahubali director SS Rajamouli confirms talking to Aamir Khan about his dream project ‘Mahabharata’.
Please Wait while comments are loading...