For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अजय देवगन ने लॉन्च किया RRR का नया पोस्टर, गुड़ी पड़वा और बैसाखी की दी शुभकामनाएं- POSTER

    |

    इस महीने अजय देवगन के जन्मदिन पर उनका करैक्टर पोस्टर को लॉन्च करने के बाद, आरआरआर के निर्माताओं ने अब गुड़ी पड़वा और बैशाखी के शुभ अवसर पर इस पीरियड ड्रामा से एक ओर आकर्षक पोस्टर रिलीज़ कर दिया है!

    पेन मूवीज़ ने अपने सोशल मीडिया पर राम चरण और एनटीआर जूनियर की विशेषता वाला यह नया रोमांचक पोस्टर साझा किया है। उन्होंने इसे कैप्शन देते हुए लिखा," टीम RRR की ओर से सभी को गुडी पड़वा और बैसाखी की ढेर सारी शुभकामनाएँ।

    निर्देशक एसएस राजामौली ने भी अपने आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल पर पोस्टर साझा किया। इस शुभ अवसर पर अपने फॉलोवर्स को शुभकामनाएं देते हुए, अजय देवगन ने भी अपने सोशल मीडिया पर पोस्टर साझा किया है और लिखते है," मेरी ओर से सभी लोगों को गुड़ी पड़वा की शुभकामनाएं।

    एनटीआर, राम चरण, अजय देवगन, आलिया भट्ट, समुथिरकानी और एलीसन डूडी सहित भारतीय सिनेमा के अन्य लोकप्रिय अभिनेताओं के साथ, आरआरआर एसएस राजामौली द्वारा निर्देशित है जिनका पिछला वेंचर आज भी अकेले भारत में बॉक्स ऑफिस पर सबसे बड़ी हिट भारतीय फिल्म है।

    प्रसिद्ध स्वतंत्रता सेनानियों का वर्णन

    प्रसिद्ध स्वतंत्रता सेनानियों का वर्णन

    यह एक पीरियड एक्शन फ़िल्म है जो प्रसिद्ध स्वतंत्रता सेनानियों कोमाराम भीम और अल्लूरी सीतारामाराजू के युवा दिनों का एक काल्पनिक वर्णन किया गया है। बहुप्रतीक्षित पैन-इंडिया फिल्म को 13 अक्टूबर, 2021 में दशहरे के शुभ अवसर पर दुनिया भर में रिलीज़ किया जाएगा।

    आरआरआर के वितरक

    आरआरआर के वितरक

    अब तक के सबसे बड़े अधिग्रहण में, पेन मूवीज़ को फिल्म के राइट्स मिले है। वे उत्तर भारत में आरआरआर के वितरक होंगे।

    कई भारतीय भाषाओं में रिलीज़

    कई भारतीय भाषाओं में रिलीज़

    डीवीवी दानय्या द्वारा निर्मित, आरआरआर भारत के सबसे प्रसिद्ध फिल्म निर्माता एसएस राजामौली द्वारा निर्देशित है और तेलुगु, हिंदी, तमिल, मलयालम, कन्नड़ और कई अन्य भारतीय भाषाओं में रिलीज़ के लिए तैयार है।

    आरआरआर से अजय देवगन का लुक

    आरआरआर से अजय देवगन का लुक

    अजय देवगन के बर्थडे पर आरआरआर से उनका धमाकेदार लुक रिलीज किया गया था।

    पत्रलेखा के पिता का निधन, इमोशनल पोस्ट- 'ये दर्द मुझे तोड़ रहा है, आप बिना कुछ कहे चले गए'पत्रलेखा के पिता का निधन, इमोशनल पोस्ट- 'ये दर्द मुझे तोड़ रहा है, आप बिना कुछ कहे चले गए'

    English summary
    SS Rajamouli ajay devgn share RRR new poster of NTR and Ram Charan on Gudi Padwa, Baisakhi
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X