For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    ना स्ट्रगल.. ना डेब्यू... तमाम स्टार्स को पीछे छोड़ शाहरुख खान की बेटी सुहाना IMDb लिस्ट में शामिल

    |

    Suhana Khan IMDb: शाहरुख खान की कमबैक फिल्म 'पठान' 2023 के लिए इंटरनेट मूवी डेटाबेस आईएमडी की बहुप्रतीक्षित भारतीय फिल्मों की सूची में सबसे ऊपर है। आईएमडी के एक मीडिया बयान में कहा गया में इसकी जानकारी सामने आई है।

    'पठान' के बाद बहुप्रतीक्षित अल्लू अर्जुन फिल्म, 'पुष्पा: द रूल - पार्ट 2', तमिल निर्देशक एटली की 'जवान', जिसमें शाहरुख भी हैं, प्रभास-स्टारर 'आदिपुरुष' और 'केजीएफ' के निर्देशक प्रशांत नील हैं। प्रभास, पृथ्वीराज सुकुमारन और श्रुति हासन के साथ 'सालार' इस लिस्ट में शामिल हैं।

    2023 की बहुप्रतीक्षित भारतीय फिल्मों की आईएमडी की सूची के बारे में ध्यान देने योग्य बातें:-

    • हिंदी फिल्में 11 शीर्षकों के साथ सूची में हावी हैं, इसके बाद पांच तमिल, तीन तेलुगु और एक कन्नड़ हैं।
    • चार साल के अंतराल के बाद, बॉलीवुड अपने सुपरस्टार शाहरुख खान की तीन बड़ी रिलीज - 'पठान', 'जवान' और 'डंकी' सूची में 10 नंबर पर हैं। शाहरख की बेटी सुहाना खान भी 2023 में जोया अख्तर की फिल्म 'द आर्चीज' से डेब्यू कर रही हैं, जिसने लिस्ट में 9वें नंबर पर जगह बनाई है।
    • सुपरस्टार सलमान खान की भी सूची में दो रिलीज फिल्में हैं- 'टाइगर 3' और 'किसी का भाई किसी की जान' क्रमश: 11वें और 12वें स्थान पर है।
    • 'इंडियन 2', नंबर 16 पर, 1996 की ब्लॉकबस्टर 'इंडियन' की अगली कड़ी है, जिसमें कमल हासन निर्देशक शंकर के साथ फिर से जुड़ेंगे।
    • कार्तिक आर्यन अभिनीत 'शहजादा' नंबर 18 पर है, 2023 में एक और बहुप्रतीक्षित रिलीज है। वहीं अजय देवगन अभिनीत 'भोला' संख्या 20 पर है।
    English summary
    शाहरुख खान की कमबैक फिल्म 'पठान' 2023 के लिए इंटरनेट मूवी डेटाबेस आईएमडी की बहुप्रतीक्षित भारतीय फिल्मों की सूची में सबसे ऊपर है। आईएमडी के एक मीडिया बयान में कहा गया में इसकी जानकारी सामने आई है।
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X