For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    शाहरुख की 'एक्सट्रीम सिटी' होगी खास

    By Jaya Nigam
    |

    बॉलीवुड बादशाह शाहरुख खान जल्द ही हॉलीवुड में भी अपनी सफलता के झंडे गाड़ने वाले हैं। लेकिन वहां पर भी उनका मुकाबला आसान नहीं होगा क्योंकि फिल्म में उनके प्रतिद्वंदी हॉलीवुड के मशहूर अभिनेता लियोनार्दो डिकैप्रियो बनने वाले हैं। लियोनार्दो का नाम सुन कर अगर आपको उनका चेहरा नहीं याद आ रहा तो टाइटेनिक के उस आवारा से लगने वाले हीरो को याद कीजिए जिसने फिल्म में अपनी जान देकर फिल्म को अमर बना दिया।

    देखें - शाहरुख खान की गैलरी

    शाहरुख खान का मुकाबला उसी हीरो से है। एकसट्रीम सिटी में शहरुख डॉन की भूमिका करने वाले हैं जबकि लियोनार्दो न्ययॉर्क एक पुलिसवाले की भूमिका में होंगे। फिल्म में शाहरुख एक भारतीय गुंड़े का और लियोनार्दो एक अमरीकी पुलिसवाले का रोल करने वाले हैं। जाहिर है। भारतीय और अमरीकी संस्कृतियों के प्रतिनिधियों के संघर्ष को दिखाने वाली ये फिल्म अपने आप में अनूठी होगी। इससे पहले हॉलीवुड और बॉलीवुड की किसी भी फिल्म में ऐसी स्टोरी नहीं देखी गई है।

    English summary
    Bollywood superstar Shahrukh Khan is going to share his Hollywood project X-treme City with Hollywood hero Dicaprio. Shahrukh is playing as a don and Dicaprio is acting as a cop in the film.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X