For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सिल्क..बनीं वीना मलिक के अश्लीलता से श्रीराम सेना नाराज

    |

    पाकिस्तानी अदाकारा वीना मलिक को क्या कहा जाये, वह काम एक करती हैं लेकिन विवाद चार पैदा कर देती हैं। हाल ही में उनकी कन्नड़ फिल्म 'सिल्क सक्कत मगा' रिलीज हुई है। साल 2011 की सुपर हिट हिंदी फिल्म द डर्टी पिक्टर की रीमेक इस फिल्म में वीना मलिक ने अश्लीलता की सारी हदें पार कर दी हैं। वीना ने फिल्म में इस कदर अश्लीलता परोसी है कि फिल्म को देखकर एक बार विद्या बालन को भी पसीना आ जायेगा।

    फिलहाल वीना मलिक की फिल्म रिलीज हुई है लेकिन श्रीराम सेना के लोगों ने फिल्म को लेकर बवाल काट दिया है। उन्होंने वीना मलिक के पाकिस्तानी होने पर एतराज जताया है और उनकी फिल्म को कई जगह चलने से रोका है। यहां तक कि फिल्म के पोस्टर भी कई जगह फाड़े गये हैं।

    Must See: वीना मलिक का 50 अश्लील हरकतें..जिन पर आपको गुस्सा आयेगा..

    इससे पहले भी जब वीना मलिक की फिल्म जिंदगी 50 50 रिलीज हुई थी तो फिल्म के प्रमोशन के वक्त वीना मलिक ने रे़डलाइट एरिया में कंडोम बांटे थे तो भी कुछ संगठनों ने तगड़ा विरोध जताया था लेकिन वीना मलिक की सेहत पर कोई फर्क नहीं पड़ा। उनका अश्लीलपन और बिंदासपन जारी है।

    फिलहाल जिंदगी 50 50 ने तो बॉक्सऑफिस पर पानी तक नहीं मांगा देखते हैं कि कन्नड़ फिल्म 'सिल्क सक्कत मगा' का क्या हाल होता है?

    English summary
    Sriram Sena is Protesting against Veena Maliks Kannada movie Silk Sakkath. Its a remake of The Dirty Pictures. Its full of vulgarity.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X