»   »  वीना मलिक के खिलाफ श्रीराम सेना ने किया प्रदर्शन

वीना मलिक के खिलाफ श्रीराम सेना ने किया प्रदर्शन

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi
हाल ही में बैंगलोर में वीना मलिक की फिल्म दि डर्टी पिक्चर: सिल्क सक्कथ हॉट मागा की शूटिंग के दौरान लाठी चार्ज होने की खबर आई थी और अब एक बार फिर से वीना और उनकी फिल्म खबर की सुर्खियों में है। खबर है कि आज 10 जुलाई को दक्षिण पंथी संगठन श्रीराम सेना ने डर्टी पिक्चर के कन्नड़ रीमेक में पाकिस्तानी अभिनेत्री वीना मलिक को लिए जाने पर विरोध प्रदर्शन किया। संगठन ने फिल्म में वीना को हटाकर किसी दूसरी भारतीय अभिनेत्री को लिए जाने की मांग की है।

संगठन के अध्यक्ष प्रमोद मुतालिक प्रदर्शनकारियों का नेतृत्व कर रहे थे। प्रदर्शनकारियों ने नारे लगाए और पूछा कि जब भारत में इतनी सारी प्रतिभाशाली अभिनेत्रियां मौजूद हैं जो इस किरदार को अच्छी तरह से निभा सकती हैं तो फिल्म द डर्टी पिक्चर: सिल्क सक्कथ हॉट मागा के निर्माताओं ने वीना को ही क्यों फिल्म में लिया।

हिन्दी मे बनी मूल फिल्म दर्टी पिक्चर अनौपचारिक रूप से दक्षिण की सेक्स सिम्बल सिल्क स्मिता के जीवन पर आधारित थी। इस फिल्म में विद्या बालन ने मुख्य भूमिका निभायी थी। पिछले साल अखिल भारतीय मुस्लिम त्यौहार समिति ने भोपाल में वीना के खिलाफ फतवा जारी किया था। यह फतवा नेट पर उनकी आपत्तिजनक तस्वीरों और एक रियलिटी शो में काम करना स्वीकार करने के लिए जारी किया गया था। संगठन ने कहा कि दूल्हा चुनने के लिए एक रियलिटी शो में काम करना स्वीकार कर वीना ने निकाह जैसी पवित्र संस्था का अपमान किया है।

English summary
Sriram Sena is protestin against the decision of taking Veena malik in Kannada Remake of The Dirty Picture. They want some other actress to work in this movie name Dirty Picture: Silk Sakkat Maga.
Please Wait while comments are loading...