»   » #SHOCK: इस स्टार किड ने अपनी ही सुपरस्टार मम्मी को कर दिया BOYCOTT!

#SHOCK: इस स्टार किड ने अपनी ही सुपरस्टार मम्मी को कर दिया BOYCOTT!

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

श्रीदेवी मॉम फिल्म के साथ अपनी 300 फिल्में पूरी करने जा रही हैं और फिलहाल वो फिल्म के प्रमोशन में जुटी हुई हैं। मॉम 4 जुलाई को रिलीज़ हो रही है। और फिल्म को लेकर लोगों में पॉज़िटिव रिस्पॉन्स है। 

फिल्म के प्रमोशन के दौरान श्रीदेवी अपनी दोनों बेटियों, खुशी और जान्हवी कपूर के बारे में भी खुलकर बात कर रही हैं। खासतौर से जान्हवी के बारे में क्योंकि जान्हवी का फिल्म डेब्यू फिलहाल चर्चा में है।

sridevi-talks-about-daughters-jhanvi-and-khushi-kapoor

श्रीदेवी ने अपनी बेटी जान्हवी के बारे में बात करते हुए बताया कि जब उसने पहली बार सदमा देखी तो वो छह साल की थी पर उसने तीन दिन तक मुझसे बात ही नहीं की। उसे मेरा कमल हासन को छोड़ कर जाना इतना खराब लगा।

श्रीदेवी ने ये भी बताया कि वो आजकल की मॉम हैं इसलिए उनका उनकी बेटियों के साथ रिश्ता काफी दोस्ताना है। वो कभी भी अपनी बेटियों के साथ स्ट्रिक्ट नहीं हो पातीं।

मिलिए बॉलीवुड के कुछ कड़क मम्मी पापा से -

आमिर खान

आमिर खान

आमिर ने पिछले साल अपनी बेटी इरा को यूरोप टूर पर जाने की परमिशन तो दे दी है लेकिन उसके साथ क्या करना है और क्या नहीं करना है की एक लंबी लिस्ट भी इरा को मिली थी।

गौरी खान - शाहरूख खान

गौरी खान - शाहरूख खान

हालांकि शाहरूख कूल पापा हैं पर उनका फोन हर 5 - 6 घंट में बच्चों को पहुंच जाता है। क्या कब कहां कैसे सब उन्हें पता होना चाहिए। वहीं गौरी खान इस घर की कड़क टीचर है, उनकी परमिशन के बिना बच्चे कुछ नहीं करते।

जया बच्चन

जया बच्चन

जया बच्चन आजतक बच्चों के साथ इतनी स्ट्रिक्ट हैं कि सबके सामने भी उनकी गलतियां खुले आम बोल सकती हैं। जैसे उन्होंने हैप्पी न्यू ईयर को एक बकवास फिल्म कहा।

जुही चावला

जुही चावला

जुही चावला भी बॉलीवुड के कड़क मम्मी पापा में आती हैं। उन्होंने हाल ही में टाइम्स ऑफ इंडिया को ट्विटर पर झिड़का भी था कि सुबह सुबह उनके बच्चे न्यूज़पेपर में गैर ज़रूरती चीज़ें पढ़ें ऐसा वो कभी नहीं चाहेंगी।

ऋषि कपूर

ऋषि कपूर

ऋषि कपूर कितने कड़क हैं ये तो बताने की ज़रूरत ही नहीं है। उन्होंने एक ट्विटर तक में साफ कहा था कि आप हमेशा माता पिता ही रहते हैं, दोस्त कभी नहीं बनना चाहिए।

काजोल

काजोल

काजोल भी बहुत ही स्ट्रिक्ट मम्मी हैं। उनका मानना है कि यही कारण है कि उनके बच्चे उनको अपनी बाई समझते हैं कि हर वक्त उनकी सेवा में तैनात रहे।

ट्विंकल खन्ना

ट्विंकल खन्ना

अगर अक्षय खन्ना शूट में बिज़ी रहते हैं तो ट्विंकल फुल टाइम मम्मी हैं। बच्चों के कराटे क्लास से लेकर दूसरी चीज़ों तक सब कुछ पूरे डिसिप्लिन में वो खुद करती हैं।

अनिल कपूर

अनिल कपूर

अनिल कपूर की दोनों बेटियां सोनम और रिया और बेटा हर्षवर्धन अपनी अपनी फील्ड में काफी नाम कमा रहे हैं। लेकिन अभी भी ये तीनों बच्चे अपने पापा मम्मी के साथ ही रहते हैं, जैसा कि बॉलीवुड में कम होता है।

माधुरी दीक्षित

माधुरी दीक्षित

माधुरी दीक्षित भी बिल्कुल कड़क मम्मी हैं। अपने दोनों बेटों की पढ़ाई से लेकर एक्सट्रा करिकुलर तक हर चीज़ का वो ध्यान रखती हैं। हाल ही में उनके बेटों ने काला घोड़ा फेस्टिवल में तबला परफॉर्मेंस दी थी।

संजय दत्त

संजय दत्त

संजय दत्त ने पहली बार त्रिशला के करियर के बारे में बात करते हुए कहा कि जब मुझे पता चला था कि उसका मन हीरोइन बनने का है तो मैंने साफ कर दिया था कि टांगे तोड़कर घर में बैठा दूंगा। देखिए त्रिशला की तस्वीरें

English summary
Sridevi talks about daughters Jhanvi and Khushi Kapoor.
Please Wait while comments are loading...

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi