For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Sridevi 2nd Death Anniversary: जाहन्वी कपूर ने तस्वीर शेयर कर कहा, रोज मां को याद करती हूं.

    |

    हिंदी सिनेमा की पहली महिला सुपरस्टार श्रीदेवी की आज दूसरी पुण्यतिथि हैं। बॅालीवुड की चांदनी श्रीदेवी ने अचानक इस दुनिया से जाकर सभी को सदमा पहुंचा दिया। बाथटब में डूबने से श्रीदेवी की मौत हुई थी। इसका सबसे गहरा सदमा पति बोनी कपूर, बेटी जान्हवी और खुशी कपूर को पहुंचा।

    Janhvi Kapoor shares photo with emotional post on Sridevi second death anniversary | FilmiBeat

    हालांकि जान्हवी जहां हिंदी सिनेमा में अपनी सफल शुरुआत कर चुकी हैं। खुशी कपूर भी जल्द हिंदी सिनेमा में दस्तक देने के लिए तैयार हैं। फिलहाल जान्हवी कपूर ने अपनी मां की तस्वीर को शेयर करते हुए एक बेहद इमोशनल पोस्ट लिखा है।

    शनिवार रात को जान्हनी कपून ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है कि मां, मैं आपको रोज बहुत याद करती हूं। उनके इस पोस्ट को निर्देशक करण जौहर, डायरेक्टर जोया अख्तर और संजय कपूर की पत्नी महीप कपूर ने हार्ट इमोजी बनाया है।

    View this post on Instagram

    Miss you everyday

    A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor) on

    बता दें कि श्रीदेवी 54 साल की उम्र में 24 फरवरी 2018 को दुबई के एक होटल के बाथटब में डूबने से निधन हो गया था। दुबई में श्रीदेवी अपने परिवार सहित अपनेे भांजे मोहित मारवाह की शादी अटेंड करने गई थीं। मां के जाने पर श्रीदेवी ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि श्रीदेवी के इस दुनिया से जाने के सदमे से वह उबर नहीं पा रही हैं।

    यहां देखिए श्रीदेवी की अनदेखी खूबसूरत तस्वीरें वायरल

    श्रीदेवी के अपोजिट कास्ट

    श्रीदेवी के अपोजिट कास्ट

    1993 में रिलीज डर में शाहरुख खान के अपोजिट श्रीदेवी को कास्ट किया गया था। लेकिन उन्होंने इसके लिए इंकार कर दिया। फिर जूही चावला को फिल्म का हिस्सा बनाया गया।

    श्रीदेवी को कास्ट किया

    श्रीदेवी को कास्ट किया

    1993 में रिलीज डर में शाहरुख खान के अपोजिट श्रीदेवी को कास्ट किया गया था। लेकिन उन्होंने इसके लिए इंकार कर दिया। फिर जूही चावला को फिल्म का हिस्सा बनाया गया।

    पूरा सीन फिल्म से हटा दिया

    पूरा सीन फिल्म से हटा दिया

    श्रीदेवी की लोकप्रियता को देखते हुए शाहरुख खान, अमिताभ बच्चन की मोहब्बतें में भी श्रीदेवी को कास्ट किया जाना था। उन्हें अमिताभ के अपोजिट चुना गया था। लेकिन श्रीदेवी के मना करते ही पूरा सीन फिल्म से हटा दिया गया।

    अमिताभ के साथ कास्ट किया

    अमिताभ के साथ कास्ट किया

    साल 2003 के दौरान श्रीदेवी दोबारा स्क्रीन पर वापसी करना चाहती थीं, उन्हें बागबान में अमिताभ के साथ कास्ट किया जाना था। एक बार फिर से अपनी शर्त पर रहते हुए श्रीदेवी ने हामी नहीं भरी।

    फिल्म सुपरहिट

    फिल्म सुपरहिट

    श्रीदेवी स्क्रीन पर हीरो के बराबर खुद को खड़ा रहते हुए देखना चाहती थीं। यही वजह है कि कई बार वह कई बिग फिल्मों को साफ मना कर देती। ये जानते हुए भी कि फिल्म सुपरहिट हो सकती है।

    English summary
    Sridevi Second death anniversary janhvi Kapoor share throwback photo, here read full news
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X