»   » Ooo: तो अपनी 'पर्सनल' कंट्रोवर्सी को ब्लॉकबस्टर फिल्म बनाएगी ये जो़ड़ी!

Ooo: तो अपनी 'पर्सनल' कंट्रोवर्सी को ब्लॉकबस्टर फिल्म बनाएगी ये जो़ड़ी!

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[बॉलीवुड समाचार] श्रीदेेवी परदे पर लौट रही हैं और इस बार काफी कंट्रोवर्शियल टॉपिक के साथ। उनकी फिल्म मॉम, एक सौतेली मां और उसकी बेटी के साथ संबंधों पर आधारित होगी। 

गौरतलब है कि श्रीदेवी की निजी ज़िंदगी भी कुछ ऐसी ही रही है और काफी कंट्रोवर्शियल भी। लेकिन अब बोनी कपूर मॉम नाम की फिल्म में यही कंट्रोवर्सी परोसेंगे। फिल्म में श्रीदेवा का साथ देंगे नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी और अक्षय खन्ना!

गौरतलब है कि बोनी कपूर से शादी के बाद भी श्रीदेवी को कपूर खानदान ने कभी खुले दिल से नहीं अपनाया। जहां अर्जुन कपूर और उनकी बहन अंशुला हमेशा अपनी फैमिली के साथ रहे, वहीं बोनी कपूर श्रीदेवी के साथ अलग।
[श्रीदेवी की 'सुपरहॉट' बेटी ऐसे कर रही है डेब्यू की तैयारी]  

हालांकि कैमरे के सामने ये पूरा परिवार एक रहता है लेकिन गपशप गली में हमेशा ही संजय कपूर और माहिप कपूर की श्रीदेवी से अनबन की खबरें रहती हैं। 

और शायद ये लाज़िमी भी है। और अब बोनी कपूर इसी कंट्रोवर्शियल रिश्ते को परदे पर उतारने जा रहे हैं। लेकिन फैन्स एक्साइटेड हैं श्रीदेवी के कमबैक के लिए। वैसे मिलिए उन मिसेज़ बॉलीवुड से जो आज भी राज कर रही हैं - 

असली ज़िंदगी पर फिल्म

असली ज़िंदगी पर फिल्म

मां एक औरत की उसकी सौतेली बेटी से रिश्ते की कहानी है। अर्जुन कपूर ने हमेशा इस बात को खुले तौर पर स्वीकार किया है कि श्रीदेवी उनकी मां नहीं हैं और ना ही उन दोनों के बीच रिश्ते कभी सामान्य हो सकते हैं।

इंग्लिश विंग्लिश - श्रीदेवी

इंग्लिश विंग्लिश - श्रीदेवी

बॉलीवुड की कुछ हीरोइनें भ्रम को तोड़ते हुए मिसेज़ बनने के बाद भी बॉलीवुड में राज कर रही हैं। श्रीदेवी ने इंग्लिश विंगलिश में जिस तरह से बेहतरीन दूसरी पारी की शुरूआत की है उससे ये साफ है कि आज भी उनका राज चलता है।

बेबो तू बेबो

बेबो तू बेबो

बेबो का तो कोई जवाब ही नहीं। वो पांच मिनट के गाने में आकर भी दिल जीत लेती हैं! फिलहाल उनकी उड़ता पंजाब, की एंड का रिलीज़ के लिए तैयार है।

जज़्बा से कब्ज़ा

जज़्बा से कब्ज़ा

ऐश्वर्या राय ने शादी के बाद जोधा अकबर जैसी फिल्म दी। हालांकि उनके हिस्से कई फ्लॉप भी आईं पर उनकी वैल्यू उतनी ही है। अब वो करण जौहर की ऐ दिल है मुश्किल और सरबजीत में दिखाई देंगी।

ऊ ला ला

ऊ ला ला

हालांकि शादी के बाद विद्या की फिल्में हिट नहीं हुई हैं लेकिन उनकी डिमांड और उनकी वैल्यू आज भी बरकरार है। फिलहाल वो सुजॉय घोष की तीन और कहानी 2 में दिखेंगी।

घाघरा की अदाएं

घाघरा की अदाएं

माधुरी दीक्षित ने शादी के बाद देवदास जैसी फिल्म दी और आज भी उनके आगरे की कीमत दिल्ली से लेकर आगरा तक लोग जानते हैं।

शेफाली शाह

शेफाली शाह

शेफाली शाह ऐसी अदाकारा हैं जिनकी दूसरी इनिंग्स फिल्मों में शुरू हुई। बच्चन साहब हो या अनिल कपूर उनके पूरा फीके ही हैं। और शेफाली शाह परफेक्ट स्क्रीन मॉम हैं।

सोनाली बेंद्रे

सोनाली बेंद्रे

सोनाली बेंद्रे हिट हों या फ्लॉप, दर्शक उन्हें उतना ही प्यार करते हैं। वैसे अपनी दूसरी पारी टीवी पर खेलकर वो टीवी की फेवरिट भी बन चुकी हैं। वैसे भी वो टीवी की फेवरिट जज हैं।

सेनोरिटा काजोल

सेनोरिटा काजोल

काजोल की खूबसूरती और अदाएं आज भी वैसी ही हैं। शादी के बाद उन्होंने कभी खुशी कभी गम और फना जैसी सुपरहिट फिल्में दी हैं। दिलवाले के बाद काजोल अजय देवगन की अगली फिल्म में दिखेंगी।

English summary
Sridevi's Mom finally gets a cast and it is huge!
Please Wait while comments are loading...