For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Janhvi Kapoor को बाथरूम में लॉक नहीं लगाने देतीं थीं Sridevi, खुद अभिनेत्री ने किया खुलासा

    |

    श्रीदेवी के निधन के बाद जान्हवी कपूर काफी सदमें थीं और उनके लिए ये किसी बुरे सपने से कम नहीं था। जब उनका निधन हुआ तब जान्हवी कपूर ने फिल्मों में अपना डेब्यू किया था। जान्हवी कपूर अपने उस घर का जिक्र किया है जो कि श्रीदेवी ने लिया था। इसके अलावा उन्होने कई ऐसी बातों का जिक्र किया है जो कि चर्चा में है। इसके अलावा अभिनेत्री ने एक खुलासा किया है कि जब तक मां थीं तब उनके घर के बाथरूम के दरवाजे में लॉक नहीं हुआ करता था।

    श्रीदेवी नहीं चाहती थीं कि अभिनेत्री बाथरूम का दरवाजा बंद करें। जी हां, उन्होने कहा.. "इस घर के बारे में यादों के अलावा एक चीज जो मुझे पसंद है, वह यह है कि इसमें बहुत कुछ पुराना है।

    Pathaan से पहले रिलीज होगी शाहरुख खान की ये ब्लॉकबस्टर फिल्म, नाम जानकर उछल पड़ेंगे फैंस!Pathaan से पहले रिलीज होगी शाहरुख खान की ये ब्लॉकबस्टर फिल्म, नाम जानकर उछल पड़ेंगे फैंस!

    मेरे कमरे के बाथरूम में, दरवाजे पर लॉक नहीं है क्योंकि मुझे याद है कि माँ ने लॉक लगाने से मना कर दिया था क्योंकि वह इतनी डरी हुई थी कि मैं बाथरूम में जाकर लड़कों से बात करूँगी। यही कारण है कि लॉक नहीं था। अभी भी लॉक नहीं है।''

    फैंस इसपर रिएक्ट कर रहे हैं

    फैंस इसपर रिएक्ट कर रहे हैं

    उनका ये बयान काफी चर्चा में है और फैंस इसपर रिएक्ट कर रहे हैँ। अभिनेत्री जान्हवी कपूर के बयान अक्सर चर्चा में रहते हैं और सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें भी पसंद की जाती हैं।

    दिवंगत मां की याद में

    दिवंगत मां की याद में

    जान्हवी ने कहा कि 2018 में श्रीदेवी की मृत्यु के बाद घर को उनकी दिवंगत मां की याद में फिर से बनाया गया था। इसका कारण ये था कि सभी लोग वहां आ सकें और अच्छा समय बिता सकें।

    वर्कफ्रंट

    वर्कफ्रंट

    वर्कफ्रंट पर अभिनेत्री जान्हवी कपूर कई प्रोजेक्ट्स को लेकर बिजी हैं और उसके लिए मेहनत कर रहीं हैं। जान्हवी कपूर आखिरी बार फिल्म मिली का हिस्सा बनीं थीं और इस फिल्म को लेकर वो काफी एक्साइटेड थीं।

    दमदार अभिनय किया है

    दमदार अभिनय किया है

    मिली में उन्होने दमदार अभिनय किया है और लोगों को उनकी अदाकारी पसंद आई थी। बोनी कपूर फिल्म के निर्माता थे और वो चाहते हैं कि जान्हवी कपूर हर की फिल्में करें और अपने टैलेंट को दुनिया के सामने रखें।

     धड़क

    धड़क

    जान्हवी कपूर ने फिल्म धड़क से अपने करियर की शुरुआत की थी और इस फिल्म में उनके साथ ईशान खट्टर नजर आए थे। इस फिल्म के बाद से उन्होने पीछे मुड़कर नहीं देखा।

    English summary
    Bollywood Actress Sridevi did not allow Janhvi Kapoor to lock the bathroom, the actress herself revealed. Read the details.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X