»   » ''बाहुबली ही नहीं.. मैंने कई बड़ी फिल्में REJECT की हैं.. लेकिन....''

''बाहुबली ही नहीं.. मैंने कई बड़ी फिल्में REJECT की हैं.. लेकिन....''

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

जबसे बाहुबली 2 का दुनियाभर में डंका बजा है.. फिल्म के स्टार्स को नई पहचान मिल गई है। खासकर शिवगामी के किरदार में राम्या कृष्णण ने काफी तारीफें बटोरी हैं। लेकिन क्या आपको पता है कि इस किरदार के लिए पहले श्रीदेवी से संपर्क किया गया था? जी हां.. लेकिन श्रीदेवी ने फिल्म को रिजेक्ट कर दिया था। 

किसी तरह शाहरूख की 'रईस' से.. आगे बढ़े 'ट्यूबलाइट' सलमान!

हाल ही में इस बारे में बात करते हुए एक्ट्रेस ने कहा, यह इतना बड़ा मुद्दा बन गया कि क्या बोलूं.. लोग खुद से ही काल्पनिक बातें बनाने लगे हैं कि मैंने फिल्म क्यों रिजेक्ट किया था। उस वक्त मेरे कुछ अलग कारण थे। दूसरी बात.. बाहुबली के दोनों पार्ट्स रिलीज हो चुके हैं.. और मुझसे यह सवाल अब किया जा रहा है! बाहुबली के अलावा भी मैंने कई फिल्में रिजेक्ट की हैं। कोई उन फिल्मों के बारे में क्यों नहीं बात करता।

Sridevi

बहरहाल, श्रीदेवी ही नहीं.. बल्कि कई स्टार्स ने बाहुबली को रिजेक्ट करने की गलती की थी। यहां देंखे लिस्ट-

ऋतिक रोशन

ऋतिक रोशन

एसएस राजामौली ने जब ये प्रोजेक्ट शुरू किया तो वो फिल्म में कोई बॉलीवुड हीरो चाहते थे क्योंकि उन्हें आभास था कि बाहुबली केवल तेलुगू सिनेमा बनकर नहीं रहेगी। लिहाजा, उन्होंने ऋतिक रोशन को लेने का मन बनाया था।

भल्लालदेव - जॉन अब्राहम

भल्लालदेव - जॉन अब्राहम

जॉन अब्राहम को भल्लालदेव का किरदार ऑफर हुआ था। राजामौली ऋतिक - जॉन को इस फिल्म में इमैजिन कर चुके थे। लेकिन दोनों ने ही इसे तेलुगू फिल्म समझने की गलती कर दी शायद।

विवेक ओबेरॉय - भल्लालदेव

विवेक ओबेरॉय - भल्लालदेव

जॉन अब्राहम के फिल्म रिजेक्ट करने के बाद, विवेक ओबेरॉय को ये रोल ऑफर किया गया। अब उन्होंने इसे क्यों मना किया पता नहीं। वैसे विवेक ओबेरॉय हम तुम औऱ ओम शांति ओम जैसी फिल्में भी रिजेक्ट कर चुके हैं तो किसी को हैरानी नहीं होनी चाहिए।

सोनम कपूर - अवंतिका

सोनम कपूर - अवंतिका

सोनम कपूर को अवंतिका का किरदार ऑफर किया गया था लेकिन उन्होने भी फिल्म में कोई खास रूचि नहीं दिखाई।

श्रीदेवी - शिवागामी

श्रीदेवी - शिवागामी

श्रीदेवी साउथ की फिल्मों में अभी भी अपनी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग के लिए मशहूर हैं। और यही कारण था कि बाहुबली में शिवागमी का किरदार उन्हें ऑफर किया गया था।

मोहनलाल - कटप्पा

मोहनलाल - कटप्पा

मलयालम सुपरस्टार मोहनलाल को कटप्पा का रोल ऑफर किया गया था। लेकिन बात नहीं बनी।

नयनतारा - देवसेना

नयनतारा - देवसेना

देवसेना के किरदार के लिए साउथ की ही सुपरस्टार नयनतारा को अप्रोच किया गया था। लेकिन अनुष्का शेट्टी इस किरदार में जितनी परफेक्ट लगी हैं, शायद ही कोई लग पाता।

Read more about: sridevi, श्रीदेवी
English summary
Sridevi breaks silence on rejecting Shivagami's role in SS Rajamouli's 'Baahubali'.
Please Wait while comments are loading...