For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    शाहरुख खान के बेटे को नहीं मिली राहत, कोर्ट ने सुरक्षित रखा फैसला- 20 अक्टूबर तक जेल में रहेंगे आर्यन खान

    |

    शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की मुसीबत कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। स्पेशल एनडीपीएस कोर्ट में आज अरबाज खान की जमानत याचिका पर सुनवाई हुई। जहां कोर्ट ने अपना फैसला 20 अक्टूबर तक सुरक्षित रख लिया है। इसका मतलब ये है कि शाहरुख खान और गौरी खान के बेटे आर्यन खान को 20 अक्टूबर तक जेल में रहना होगा।

    शाहरुख खान के वकील सतीश मानशिंदे से लेकर अन्य वकीलों की टीम कोर्ट पहुंची थी। एनसीबी और आर्यन खान के वकीलों ने अपनी अपनी दलीलें रखी। लेकिन कोर्ट ने 20 अक्टूबर तक फैसला सुरक्षित रख लिया है। आर्यन खान फिलहाल ऑर्थर रोड जेल में बंद हैं।

    गुरुवार को आर्यन खान व अन्य आरोपियों का क्वारंटाइन समय खत्म हो गया था। जिसके बाद इन आरोपियों का कोरोना टेस्ट करवाया गया। इस प्रक्रिया के बाद आर्यन खान को कॉमन बैरक में भेज दिया गया। आर्यन अन्य कैदियों के साथ ही जेल में रहेंगे।

    बता दें आर्यन खान इससे पहले मजिस्ट्रेट कोर्ट ने जमानत याचिका खारिज कर दिया था व 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजा था। इससे पहले तक वह चार दिन तक एनसीबी की रिमांड में रहे थे।

    बता दें एनसीबी क्रूज शिप ड्रग्स केस में जांच कर रही हैं। जहां आर्यन खान, अरबाज मर्चेंट, मुनमुन धमेचा जैसे कई आरोपियों को एनसीबी ने गिरफ्तार किया था। एनसीबी का कहना है कि शिप पर से ड्रग्स बरामद किया गया है। जबकि आर्यन खान के पास से ड्रग्स बरामद नहीं हुआ है।

    शाहरुख खान के बेटे को नहीं मिली राहत, कोर्ट ने सुरक्षित रखा फैसला- 20 अक्टूबर तक जेल में रहेंगे आर्यन खानशाहरुख खान के बेटे को नहीं मिली राहत, कोर्ट ने सुरक्षित रखा फैसला- 20 अक्टूबर तक जेल में रहेंगे आर्यन खान

    एनसीबी ने कोर्ट की सुनवाई में कहा कि आर्यन इन ड्रग्स का सेवन करने वाले थे। वहीं आर्यन के वकील ने दलील रखी हैं कि आर्यन के पास से न तो कोई ठोस सबूत मिला है न ही ड्रग्स सेवन के सबूत एनसीबी जुटा पाई है।

    English summary
    Special NDPS Court reserves order on bail application of Aryan Khan for October 20
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X