For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सत्य घटना पर आधारित है 'स्पेशल 26'

    |

    इन दिनों बॉलीवुड के 'खिलाड़ी नंबर 786' काफी चर्चा में है।वजह है उनकी आने वाली फिल्म 'स्पेशल 26' । फिल्म के लिए अक्षय कुमार ने अपनी फीस भी आधी कर दी है। जिसके बारे में तो अक्षय ने कुछ नहीं कहा लेकिन इतना जरूर बोला कि फिल्म की कहानी साल 1987-89 की एक सत्य घटना पर आधारित है। जिसे पहले मैं समझ नहीं पाया था इसलिए मैंने इस फिल्म को हां बोलने में चार महीने से ज्यादा का वक्त लिया।

    लेकिन बाद में मुझे कहानी समझ में आयी, मुझे लगा कि यह सिर्फ एक फिल्म नहीं है बल्कि एक संदेश है जिससे देश के हर नागरिक को रूबरू होना चाहिए इसलिए मैंने यह फिल्म की है।

    उम्मीद करता हूं कि लोगों को भी जरूर पसंद आयेगी यह। अक्षय ने कहा कि ज्यादा कुछ तो मैं इस फिल्म के बारे में बता नहीं सकता हूं लेकिन इतना बोल सकता हूं कि फिल्म की कहानी 26 ठगों के बारे में हैं जो कि सीबीआई और आयकर विभाग के नकली अधिकारी बन कर अमीर व्यवसायियों और उद्योगपतियों को लूटते हैं।

    मालूम हो कि 'स्पेशल 26' को नीरज पांडे निर्देशित कर रहे हैं। फिल्म में अभिनेता मनोज वाजपेयी, अनुपम खेर, जिम्मी शेरगिल और अभिनेत्री काजल अग्रवाल लीड रोल में हैं। फिल्म 8 फरवरी को सिनेमाघरों में पहुंचेगी। फिल्म के बारे में फिल्म के अन्य कलाकारों ने भी दावा किया है कि फिल्म लोगों के दिलों पर चोट करेगी और यही हमारा मकसद भी है। फिल्म में अक्षय कुमार ने गाना भी गाया है।

    English summary
    Special 26 is based on real incident said Akshay Kumar. Neeraj Pandey’s Special 26 that’s slated to release on February 8. 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X