For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    साउथ सुपरस्टार सूर्या की बॉलीवुड में एंट्री?, ला रहे 'सोराराई पोटरू' का हिंदी रीमेक- DETAILS

    |

    बीते कुछ सालों में साउथ की हिंदी रीमेक बनाने का चलन बढ़ता जा रहा है। इसकी वजह है कि इन साउथ फिल्मों के हिंदी वर्जन ने बॉक्स ऑफिस पर खूब धूम मचाई है। सिंघम, आर राजकुमार, रावड़ी राठौर सहित ऐसी ढेर सारी फिल्में हैं जो सुपरहिट साबित हुई। हाल में ही ऋतिक रोशन और सैफ अली खान की विक्रम वेधा के हिंदी रीमेक पर मुहर लगी। अब साउथ के सुपरस्टार सूर्या की साल 2020 में आई फिल्म सोराराई पोटरू का हिंदी रीमेक कंफर्म हो गया है।

    मेकर्स ने सोराराई पोटरू के हिंदी रीमेक पर ऑफिशियल मुहर लगा दी है। जिसके प्रोडक्शन की जिम्मदेारी सूर्या, राजशेखर पंडियन और ज्योतिका की होगी। वहीं साउथ में सूराराई पोटरू को बनाने वाले निर्देशक सुधा प्रसाद ही हिंदी रीमेक को भी डायरेक्ट करेंगे।

    फिलहाल मेकर्स ने हिंदी रीमेक में दिखने वाली कास्ट के बारे में जानकारी नहीं दी है। हालांकि रीमेक बनाने की आधिकारिक ऐलान करते हुए सूर्या ने कहा, सोराराई पोटरू फिल्म को फैंस का जो प्यार और तारीफ मिली वह अविश्वसनीय थी। मैं खुद जब इस फिल्म की कहानी सुनी थी तो दूसरे पल ही फिल्म की हामी भर दी थी। तभी मैंने सोच लिया था कि इसे बड़े लेवल तक बनाना चाहिए।

    बता दें इस फिल्म का हिंदी डब वर्जन तो पहले से ही उड़ान नाम से मौजूद है। फिल्म एक करीब लड़के की कहानी है जो अपने सपने को पूरा करने के लिए सब कुछ दांव पर लगा देता है। फिल्म में परेश रावल भी लीड रोल में थे।

    तारक मेहता की 'बबीता जी' मुनमुन दत्ता की सेक्सी तस्वीरों के आगे सब फेल, दिखाया सबसे ग्लैमरस अवतारतारक मेहता की 'बबीता जी' मुनमुन दत्ता की सेक्सी तस्वीरों के आगे सब फेल, दिखाया सबसे ग्लैमरस अवतार

    हाल में ही विक्रम वेधा, थ्रिलर फिल्म रत्सासन, यू टर्न जैसी फिल्मों का हिंदी में रीमेक बनाने की खबरें आई हैं। विक्रम वेधा में सैफ और ऋतिक नजर आएंगे। तमिल फिल्म विक्रम वेधा में विजय सेतुपति और आर माधवन दिखे थे।

    Read more about: south film hindi remake
    English summary
    South Superstar Suriya Tamil film Soorarai Pottru to get a Hindi remake here is official statement
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X