For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    लॉकडाउन में नहीं मिली शराब, मशहूर एक्ट्रेस के बेटे ने खाई नींद की गोलियां, अस्पताल में गंभीर!

    |

    लॉकडाउन के कारण सिनेमा से जुड़ी जो खबर सामने आ रही है वह काफी चौंकाने वाली है। ऐसे में कई स्टार्स हैं जो इस वक्त एक होकर भारत को आगे बढ़ने का हौसला दे रहे हैं।

    जहां पर साउथ के फिल्म स्टार इस मामले में पहले आगे बढ़ते हुए करोड़ों का डोनेशन दे चुके हैं। वहीं इस बीच बुरी खबर साउथ सिनेमा से आ रही है।

    लॉकडाउड में शराब ना मिलने के वजह से इस लोकप्रिय एक्ट्रेस के बेटे ने डिप्रेशन में आकर जो हरकत की वह काफी चौंकाने वाली है। एक्ट्रेस मनोरमा के बेटे भूपति ने शराब ना मिलने के कारण डिप्रेशन में आकर नींद की गोलियां खा ली है। इस वक्त वह अस्पताल में गंभीर हालत में हैं। चलिए आपको इस संबंध में पूरी डिटेल जानकारी देते हैं।

    लॉकडाउन में पूरा देश बंद

    लॉकडाउन में पूरा देश बंद

    लॉकडाउन में पूरा देश बंद है, ऐसे में खास तौर पर नशे की सारी चीजें किसी को भी मिल नहीं रही है। इसका असर उन लोगों पर क्या हो रहा है जो इसके आदि हैं ये नहीं पता। लेकिन फिल्म जगत से इसे लेकर काफी डराने वाली खबर सामने आ रही है।

    दिवगंत एक्ट्रेस मनोरमा के बेटे भूपति

    दिवगंत एक्ट्रेस मनोरमा के बेटे भूपति

    मिली जानकारी के अनुसार तमिल सिनेमा की दिवगंत एक्ट्रेस मनोरमा के बेटे भूपति ने नींद की गोलियां का ओवरडोज ले लिया है। उन्हें अस्पताल में एडमिट किया गया है जो कि काफी चौंकाने वाली है। इसके पीछे की वजह शराब है।

    परेशान भूपति ने नींद की गोलियां

    परेशान भूपति ने नींद की गोलियां

    मीडिया रिपोर्ट्स अनुसार मनोरमा के बेटे भूपति को शराब की लत है। ऐसे में जब सब बंद होने से उन्हें शराब नहीं मिला तो परेशान भूपति ने नींद की गोलियां खा लीं। बता दें कि वह एक गायक और एक्टर हैं उनकी उम्र 64 साल की है।

    सात अप्रैल शाम को भूपति के बेटे ने उन्हें बिस्तर पर बेहोश

    सात अप्रैल शाम को भूपति के बेटे ने उन्हें बिस्तर पर बेहोश

    द हिंदू की रिपोर्ट अनुसार डॅाक्टरों ने हेल्थ दिग्गतों के कारण उन्हें नींद की गोलियां खाने की सलाह दी थी। लेकिन उन्होंने उसका ओवरडोज ले लिया है। बता दें कि सात अप्रैल शाम को भूपति के बेटे ने उन्हें बिस्तर पर बेहोश पाया। फिर तुरंत चेन्नई के अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया।

    पुलिस इस मामले की जांच

    पुलिस इस मामले की जांच

    मिली जानकारी के मुताबिक भूपति की हालत स्थिर है। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। गौरतलब है कि एक्ट्रेस मनोरमा का साल 2015 में निधन हो गया। भूपति उनके एकलौते बेटे हैं। मनोरमा तमिल की टॅाप एक्ट्रेस रही हैं। उन्होंने 1500 से अधिक फिल्नें की हैं।

    English summary
    South Actress manorama son bhoopathi does not get alcohol due to lockdown he overdose sleeping pills
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X