For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    ट्रेलर रिव्यू: अक्षय कुमार-अजय देवगन धुंआधार, बेबी-हॉलीडे से बेहतर होना सूर्यवंशी के लिए बड़ा चैलेंज

    |

    मोस्ट अवेटिड फिल्म 'सूर्यवंशी' का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। रोहित शेट्टी की जबरदस्त कॉप फ्रेंचाइजी फिल्म 'सूर्यवंशी' का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। जिसमें अक्षय कुमार लीड रोल में नजर आ रहे हैं। वहीं जबरदस्त धमाके के लिए फिल्ममेकर ने अजय देवगन और रणवीर सिंह का भी भरपूर इस्तेमाल किया है। ट्रेलर में जबरदस्त एक्शन के अलावा इमोशंस, देशभक्ति, रोमांस और कॉमेडी का भरपूर कॉकटेल देखने को मिला है। लेकिन क्या सूर्यवंशी के ट्रेलर का जितना फैंस को इंतजार था और उम्मीदें थी उसपर ये ट्रेलर खरा उतर पाया है?

    सूर्यवंशी के धमाकेदार एक्शन पोस्टर के साथ ट्रेलर रिलीज डेट का ऐलान- आ रहे हैं अक्षय कुमारसूर्यवंशी के धमाकेदार एक्शन पोस्टर के साथ ट्रेलर रिलीज डेट का ऐलान- आ रहे हैं अक्षय कुमार

    'सूर्यवंशी' फिल्म की बेसिक डिटेल की बात करें तो फिल्म में अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ लीड रोल में नजर आने वाले हैं। सूर्या फिल्म का नायक है जो इस बार छोटे मोटे गुंडे से नहीं बल्कि आंतकवादियों से मुकाबला करने वाला है। वहीं रणवीर सिंह और अजय देवगन के साथ अक्षय कुमार के सीन लाजवाब हैं।

    रोहित शेट्टी की फिल्म है तो एक्शन का सबसे पहले जिक्र

    रोहित शेट्टी की फिल्म है तो एक्शन का सबसे पहले जिक्र

    रोहित शेट्टी की फिल्म में एक्शन का तगड़ा धमाल देखने को मिलता है, एकदम साउथ फिल्मों की तरह। जहां लंबी लंबी गाड़ियां दिखना मामूली है। इस बार भारी भरकम बाइक और हेलीकॉप्टर से नायक की एंट्री को धमाकेदार बनाया गया है।

    नेगेटिव रोल में जैकी श्रॉफ

    नेगेटिव रोल में जैकी श्रॉफ

    जैकी श्रॉफ का सीन जितना ट्रेलर में देखने को मिला है उससे ये प्रतीत होता है कि फिल्म में वह विलन के तौर पर नजर आने वाले हैं। वह आतंकवादियों के गिरोह के मालिक का रोल अदा करते नजर आ सकते हैं। आंखों में सुरमा और बंद गले में जैकी श्रॉफ के लुक में कोई कमी नजर नहीं आती है।

     कैटरीना कैफ का एक डायलॉग

    कैटरीना कैफ का एक डायलॉग

    सवा चार मिनट के ट्रेलर में कैटरीना कैफ का एक डायलॉग सुनने को मिलता है। जहां वह देश के प्रति जुझारू पति को बच्ची की फिक्र करने के लिए सुनाती हैं। पहले ऐसा लग रहा था कि 'टाइगर जिंदा है' की तरह शायद कैटरीना कैफ का रोल भी एक्शन से भरा देखने को मिल सकता है। लेकिन ट्रेलर देखकर तो लग रहा है कि वह सिर्फ साइड हीरोइन की तरह ही नजर आने वाली हैं।

    हर बार की तरह अक्षय कुमार का वही अंदाज

    हर बार की तरह अक्षय कुमार का वही अंदाज

    अब तक कई देशप्रेमी वाली फिल्में अक्षय कुमार कर चुके हैं। जिसमें वह एक सच्चे देशभक्त, देश के लिए मरमिटने को तैयार नायक का रोल अदा कर चुके हैं। इस बार वह एटीएस या यूं कहे कि सच्चे ईमानदार ऑफिसर के रोल में नजर आ रहे हैं। इस रोल को उन्होंने मजबूती से पकड़ा है।

    बेबी या हॉलीडे से बेहतर होगी फिल्म की कहानी ?

    बेबी या हॉलीडे से बेहतर होगी फिल्म की कहानी ?

    अक्षय कुमार पहले भी आतंकवादियों से लड़ते अपनी फिल्म 'बेबी' और 'हॉलीडे' में नजर आ चुके हैं। इन दोनों ही फिल्मों को काफी पसंद किया गया था। जहां अक्षय ने दमदार ऑफिसर का रोल अदा किया था। इन फिल्मों से बेहतर 'सूर्यवंशी' होगी या नहीं ये तो मूवी के रिलीज के बाद ही तय होगा।

    सूर्यवंशी फिल्म की खूबियां

    सूर्यवंशी फिल्म की खूबियां

    'सूर्यवंशी' फिल्म के ट्रेलर के बेस्ट हिस्से की बात करें तो वह डायलॉग, एक्शन सीन हैं। वहीं क्लाईमेक्स में जब रणवीर सिंह और अजय देवगन की एंट्री होती है तो फिल्म का ट्रेलर और भी मजेदार लगने लगता है। कुल मिलाकर फिल्म ट्रेलर को पावरफुल कहना गलत नहीं होगा। हालांकि सूर्यवंशी फिल्म से फैंस को बहुत उम्मीदें हैं। जिसका पता फिल्म देखने के बाद ही पता चलेगा कि क्या ये फिल्म फैंस की उम्मीदों पर खरा उतर पाती है या नहीं।

    यहां देखें सूर्यवंशी फिल्म का पूरा ट्रेलर वीडियो

    English summary
    sooryavanshi trailer review akshay kumar rohit shetty movie Video
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X